IPL 2023 RCB पर धमाकेदार जीत के बाद कप्तान Nitish Rana ने किया रणनीति का खुलासा

0
52

IPL 2023: RCB पर धमाकेदार जीत के बाद कप्तान Nitish Rana ने किया रणनीति का खुलासा

राणा ने दिल्ली के लेग स्पिनर सुयश शर्मा के बारे में कहा, ‘‘वह दिल्ली का है, उसने शानदार गेंदबाजी की.

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतिश राणा ने गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर जीत दर्ज करने के बाद रहमनुल्लाह गुरबाज और शार्दुल ठाकुर (68 रन) की बल्लेबाजी की तारीफ की. राणा ने मैच के बाद कहा, ‘‘गुरबाज ने अच्छी बल्लेबाजी की और शार्दुल की जितनी तारीफ की जाये उतनी कम है। रिंकू सिंह ने भी ठाकुर का पूरा साथ दिया. ”

‘प्लेयर ऑफ द मैच’

गुरबाज (57 रन) और शार्दुल ठाकुर (68 रन) के अर्धशतकों के बाद स्पिनरों (नौ विकेट) की टीम 81 रन से जीत दर्ज करने में सफल रही. राणा ने दिल्ली के लेग स्पिनर सुयश शर्मा के बारे में कहा, ‘‘वह दिल्ली का है, उसने शानदार गेंदबाजी की. ” शार्दुल ठाकुर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार से नवाजा गया जिन्होंने कहा, ‘‘शुरू में हम संघर्ष कर रहे थे. नहीं जानता कि इस तरह बल्लेबाजी कैसे कर पाया. नेट पर हम हमेशा इसका अभ्यास करते हैं. पिच अच्छी थी जो बल्लेबाजों के लिए मददगार थी. ”

उन्होंने कहा, ‘‘सुयश ने शानदार गेंदबाजी की और हम सभी जानते हैं कि सुनील नारायण और वरूण चक्रवर्ती कितने शानदार गेंदबाज हैं. आज का दिन परफेक्ट रहा. ” वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने हार के बाद कहा, ‘‘हम उन्हें सस्ते में निपटाने के करीब थे लेकिन शार्दुल ठाकुर ने कमाल की पारी खेली. फिर उनके स्पिनरों ने कमाल दिखाया. ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here