साउथ एशियन एक्सीलेंस प्री-ऑस्कर इवेंट,प्रियंका चोपड़ा मलाला यूसुफजई और अन्य ने दिया पोज़

0
69

साउथ एशियन एक्सीलेंस प्री-ऑस्कर इवेंट इनसाइड पिक्स: प्रियंका चोपड़ा, मलाला यूसुफजई और अन्य ने पोज़ दिया

प्रियंका चोपड़ा को जब भी मौका मिलता है वह हमारी संस्कृति और हमारे समुदाय का जश्न मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

हाल ही में होली के जश्न के बाद, अभिनेत्री ने फिर से दक्षिण एशियाई समुदाय से ऑस्कर नामांकित लोगों का जश्न मनाने के लिए एक मजेदार रात का आयोजन किया। इस बैश में जूनियर एनटीआर, मलाला यूसुफजई, मिंडी कलिंग, प्रीति जिंटा और अन्य जैसे कई प्रसिद्ध नामों ने भाग लिया। प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की थीं, उन्हें हमने पहले ही शेयर कर दिया था, लेकिन अब हमें कुछ इनसाइड तस्वीरें मिली हैं और हम शर्त लगाते हैं कि आप इसे पसंद करने वाले हैं।

बैश के अंदर की तस्वीरें

व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उसने पंखों के साथ एक सेक्सी सफेद गाउन पहना था। पहली तस्वीर में, उन्होंने लोकप्रिय एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से नातू नातू के गायकों में से एक के साथ तस्वीर खिंचवाई। मलाला यूसुफजई, मिंडी कलिंग और अन्य लोगों के साथ बैठी और उनके साथ तस्वीर खिंचवाते हुए वैश्विक आइकन की एक तस्वीर भी है। हन्ना सिमोन, फ्रीडा पिंटो, पूर्णा जगन्नाथन और मलाला और अन्य की सेल्फी भी थीं। हमें यह स्वीकार करना होगा कि तस्वीरें प्यारी लग रही थीं और वास्तव में, यह एक मजेदार रात लग रही थी।

मिंडी कलिंग के साथ अपने बंधन पर प्रियंका चोपड़ा

ईटी के डेनी डियाज के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने साउथ एशियन एक्सीलेंस प्री-ऑस्कर इवेंट में साउथ एशियन कल्चर को पहचानने के महत्व पर चर्चा की। प्रियंका ने मिंडी कलिंग के साथ कार्यक्रम की सह-मेजबानी की और अभिनेत्री अपने दक्षिण एशियाई साथियों की उपलब्धियों की सराहना करने से नहीं रुकीं। उसने खुलासा किया कि उनकी ऊधम और तथ्य यह है कि वे इस स्थिति में पहुंच गए हैं, उन्हें रोना आता है। पीसी ने मिंडी कलिंग के साथ अपने बंधन के बारे में भी बताया। ग्लोबल आइकन ने खुलासा किया कि वह हमेशा संपर्क में रहती हैं और मिंडी से बात करती हैं जब चीजें उसके लिए ठीक नहीं चल रही होती हैं और वे हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here