केंद्रीय एजेंसियों द्वारा छापे की आलोचना करने के लिए गहलोत पर भारी पड़े;गजेंद्र सिंह शेखावत।

0
51

गजेंद्र सिंह शेखावत केंद्रीय एजेंसियों द्वारा छापे की आलोचना करने के लिए गहलोत पर भारी पड़ते हैं

नई दिल्ली [भारत], 21 फरवरी: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंगलवार को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा छापे की आलोचना करने और उनके दुरुपयोग का आरोप लगाने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भारी पड़े।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “अगर मैं एजेंसियों के दुरुपयोग के बारे में बोलता हूं, तो शायद राजस्थान में ऐसा दुरुपयोग कहीं और नहीं हुआ है।”

केंद्रीय मंत्री ने एक ट्वीट में पोस्ट किया

केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को एक ट्वीट में पोस्ट किया, “जोधपुर में एक क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के लोगों को प्रायोजित तरीके से मुख्यमंत्री से मिलवाया गया!” केंद्रीय मंत्री ने कहा, “और फिर सीएम ने मुझे ‘आरोपी’ कहा…यह भी मेरे खिलाफ एक और शातिर योजना थी…”

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से जुड़े एक घोटाले पर केंद्रीय मंत्री ने कहा, “सीएम राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर मेरे खिलाफ अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए सार्वजनिक मंचों का इस्तेमाल किया है और मुझे बेकार, जैसे नामों से पुकारा है।

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले पर शेखावत ने कहा कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने अदालत में तीन चार्जशीट दायर कीं, लेकिन शेखावत या उनके परिवार के किसी व्यक्ति का इस मामले में शामिल होने का उल्लेख नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here