हरदोई में हादसे का शिकार हुआ अखिलेश यादव का काफिला, कई लोग घायल

0
54

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का काफिला हरदोई जिले में शुक्रवार दोपहर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में अखिलेश के काफिले की 6 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। अखिलेश यादव शादी समारोह में शामिल होने हरदोई पहुंचे थे। हादसे में अखिलेश यादव की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियां अखिलेश यादव के काफिले में पीछे-पीछे चल रही थीं।

सूचना के मुताबिक अखिलेश यादव हरपालपुर के बैठापुर में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा बिलग्राम सांडी रोड पर हुआ। मामले की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस सहित कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और राहत काम में जुटे हैं। इस हादसे में कुछ लोगों के चोट आने की भी खबर है। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी पूर्वी अनिल कुमार बताया कि अखिलेश यादव के काफिले में पीछे चल रहे उनके समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकराई है।

हादसे के बाद के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। इसमें चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त दिख रही हैं।गाड़ियों के आसपास लोग जमा हैं। साथ ही एंबुलेंस भी वहां पर है। बताया जा रहा है कि, हादसे के वक्त अखिलेश का काफिला क्रॉसिंग पार कर चुका था। काफिले की कई गाड़ियां पीछे रह गईं थी। जो हादसे की शिकार हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here