Dr. Bu Abdullah ने की बॉलीवुड निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक सुभाष घई से की मुलाकात

0
56

अमीराती व्यवसायी Dr. Bu Abdullah अपने भारत के दौरे पर है। इस दौरान वह देश के कई जानी मानी हस्तियों से भी मिले। इसी के तहत डॉ बू अब्दुल्ला ने शीर्ष बॉलीवुड निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक सुभाष घई के साथ भी मुलाकात की। इससे पहले भी Dr. Bu Abdullahबॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों से मुलाकात कर चुके है। Dr. Bu Abdullah भारत में कई कंपनियों में इन्सेस्ट कर रहे है।

आपको बता दे Dr. Bu Abdullah एक उत्कृष्ट अमीराती व्यवसायी हैं, कानून और व्यवसाय में उनकी विशेषज्ञता है, वर्तमान में वे मध्य पूर्व, एशिया और दुनिया के अन्य हिस्सों में अपनी कंपनी बू अब्दुल्ला ग्रुप ऑफ कंपनीज के साथ 270 से अधिक कंपनियों के मालिक हैं, जिसमें रियल एस्टेट , लीगल फर्म और बिजनेस कंसल्टेंसी शामिल हैं।

उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है, एक सैन्य स्कूल के रूप में प्रशिक्षित होने से लेकर, उन्होंने एक सक्षम पेशेवर और अब एक सफल व्यवसायी बनने के लिए सॉफ्ट कौशल और अन्य नेतृत्व कौशल भी विकसित किए हैं। सैन्य स्कूल में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, वह अजमान नगर पालिका और योजना में शामिल हो गए और वहाँ आठ वर्षों तक काम किया। डॉ. बू अब्दुल्ला यंग इमरती एंटरप्रेन्योर 2019 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here