ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के जूते वाले सीन को लेकर अयान मुखर्जी ने दी सफाई

0
126
ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के जूते वाले सीन को लेकर अयान मुखर्जी ने दी सफाई
ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के जूते वाले सीन को लेकर अयान मुखर्जी ने दी सफाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। इसके वीएफएक्स की तुलना हॉलीवुड फिल्मों से की जा रही है। हालांकि ट्रेलर के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसके एक सीन पर आपत्ति जताई जहां रणबीर कपूर जूते पहनकर घंटी बजा रहे थे। यूजर्स का कहना था कि जूते के साथ मंदिर में जाते हुए दिखाया गया है इससे उनकी भावनाएं आहत हो गईं। यही नहीं ट्रोलर्स ने #boycottbrahmastra ट्रेंड कराने लगे। अब इस पर फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने सफाई दी है।

मंदिर में प्रवेश नहीं बल्कि वह दुर्गा पूजा का पंडाल है

अयान मुखर्जी ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि रणबीर मंदिर में प्रवेश नहीं करते बल्कि वह दुर्गा पूजा का पंडाल होता है। अयान कहते हैं, ‘फिल्म के निर्देशक के रूप में जो हो रहा है उसके बारे में मैं विनम्रतापूर्क संबोधित करना चाहता हूं। हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं। मेरा परिवार इस तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है, जिसका मैं बचपन से हिस्सा रहा हूं।‘ अयान मुखर्जी ने आगे कहा, ‘मेरा जो अनुभव है, हम स्टेज पर देवी के आगे जाने से पहले जूते उतारते हैं, पंडाल में प्रवेश करते ही नहीं।

फिल्म 11 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

निजी रूप से मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं हर उस व्यक्ति तक पहुंच सकूं जो इस तस्वीर से दुखी है क्योंकि इन सबसे ऊपर, ब्रह्मास्त्र एक फिल्म है जो भारतीतय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करता है और उसका जश्न मनाता है। यही वजह है कि मैंने ये फिल्म बनाई है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है।’ बता दें कि ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय की भी अहम भूमिका है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here