कैंसर से जंग जीतने के बाद अब संजय दत्त का बड़ा बयान, कहा – मैं तो मरते दम तक रहूँगा आर्टिस्ट

0
151
कैंसर से जंग जीतने के बाद अब संजय दत्त का बड़ा बयान, कहा - मैं तो मरते दम तक रहूँगा आर्टिस्ट
कैंसर से जंग जीतने के बाद अब संजय दत्त का बड़ा बयान, कहा - मैं तो मरते दम तक रहूँगा आर्टिस्ट

कैंसर से जंग जीतने के बाद अब संजय दत्त का बड़ा बयान, कहा – मैं तो मरते दम तक रहूँगा आर्टिस्ट

संजय दत्त के लिए साल 2020 काफी मुश्किल भरा रहा था क्योंकि उसी साल ये पता चला कि संजय को कैंसर है। मुंबई में ही संजय को इस बारे में पता चला था और उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी परेशान हो गए थे। सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी ने संजय के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की थी। संजय ने फिर कुछ महीनों के बाद बताया था कि वह कैंसर फ्री हो गए हैं।

बीमारी से ठीक होने के बाद संजय ने काम पर फिर वापसी की

बीमारी से ठीक होने के बाद संजय ने काम पर फिर वापसी की। वह अब बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में संजय ने बीमारी से अपनी जंग को लेकर बात की। उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंडियन सिनेमा को लेकर अपने प्यार और वह इंडस्ट्री का हिस्सा होकर कितना प्राउड फील करते हैं, इस बारे में बताया। संजय ने कहा, ‘मैं आर्टिस्ट हूं और जब तक मैं मर नहीं जाता तब तक एक्टिंग करता रहूंगा।

‘मैं जो भी करता हूं मुझे बहुत पसंद है

अगर भगवान की भी इसमें मर्जी हो तो। संजय ने आगे कहा, ‘मैं जो भी करता हूं मुझे बहुत पसंद है। जो भी किरदार मैं निभाता हूं मुझे उनसे बहुत प्यार रहता है। 45 साल से मैंने इंडस्ट्री में जो भी किया उससे मुझे बहुत खुशी है और अब मैं देख रहा हूं कि यंग टैलेंट्स इंडस्ट्री में आ रहे हैं।’ संजय ने आगे यश, रणबीर, राम चरण और बाकी एक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं जब यश को देखता हूं और खुद को 20-30 साल पहले देखता हूं तो आज जो भी इन्होंने अचीव किया है वो सब देखकर मुझे उन पर गर्व महसूस होता है।

जूनियर एनटीआर जैसे एक्टर्स को जब मैं देखता हूं तो खुशी होती है

रणबीर, यश, राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे एक्टर्स को जब मैं देखता हूं तो खुशी होती है कि हमारे इंडियन फिल्म परिवार में इतने टैलेंटेड एक्टर्स शामिल हैं।’ संजय दत्त अब फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज अहम किरदार में नजर आएंगे। केजीएफ 2 के अलावा संजय दत्त के पास और भी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें पृथ्वीराज, शमशेरा, घुड़चढ़ी शामिल हैं। संजय काम के अलावा परिवार के साथ भी इन दिनों खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here