सलमान खान ने किया शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा हो गई शादी

0
103

बॉलीवुड एक्टर और भाईजान यानी सलमान खान शादी कब करेंगे? ये सवाल ना जाने कितने दिनों से फैंस के मन में है। बीते दिनों ही सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक फोटो खूब वायरल हुई है। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस यही सोचने लगे कि सलमान खान ने चोरी-छिपे सोनाक्षी सिंह के साथ शादी कर ली है। सोनाक्षी सिन्हा ने वायरल हो रही इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे दिया है और उनका यही कहना है कि यह सब कुछ बकवास है। सब कुछ ठीक ही चल रह था कि अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को फिर कंफ्यूज कर दिया है।

वीडियो में कह रहे हैं, ‘शादी हो गई है

इस वीडियो में सलमान खान अपनी शादी से जुड़ी बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सलमान खान के पुराने और करेंट लुक के साथ एडिट किया गया है। सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं, ‘शादी हो गई है…।’ वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, ‘हुई या नहीं हुई जानने के लिए परसों देखें…।’ अब आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए, इससे पहले आपको बता दें कि सलमान खान ने यह इशारा भी दिया है कि यह वीडियो एक एड फिल्म का है जोकि परसों रिलीज होने वाला है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया

खैर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘क्या होगा पता नहीं..लेकिन आप बड़े स्मार्ट लग रहे हैं…।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई ये मारा ना मौके पर चौका….जे बात…।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here