BJP सांसद निशिकांत दुबे बोले- अंबानी की शादी में गई थीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस बोली- ‘वो उस समय…’

0
27

In response to Congress's 3 questions on Adani, BJP MP Nishikant Dubey  poses 11 questions

 

BJP सांसद निशिकांत दुबे बोले- अंबानी की शादी में गई थीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस बोली- ‘वो उस समय…’

झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में कहा कि इस देश का कौन ऐसा राजनेता है जो अंबानी के बेटे की शादी में नहीं गया. क्या प्रियंका गांधी शादी में नहीं गईं?

झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में फाइनांस बिल पर चर्चा के दौरान कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि आप चंदा भी खाओ और उनकी शादी (मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी) में भी जाओ और उसके बाद गाली देते रहो.

उन्होंने आगे कहा, ”इस देश का कौन ऐसा राजनेता है जो अंबानी के बेटे की शादी में नहीं गया. इनके पार्टी के जो राष्ट्रीय महासचिव हैं प्रियंका गांधी क्या वो शादी में नहीं गईं थीं? क्या बात कर रहे हो आप. इस पर सदन में हंगामा होने लगा तो उन्होंने कहा, ”तोते की बहन शादी में गई, आप इतना ही मान लीजिए.”

लोकसभा में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कांग्रेस पर पीएम नरेंद्र मोदी और देश के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि उनकी इस कोशिश को सफल नहीं होने दिया जायेगा.

दुबे ने लोकसभा में वित्त विधेयक पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि कांग्रेस के समय पीएमएलए और इनकम टैक्स से जुड़े कानूनों को सख्त किया गया था, जिन्हें पीएम मोदी की सरकार में ईमानदारी से लागू किया जा रहा है.

कांग्रेस का बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर पलटवार

उधर कांग्रेस ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के उस बयान को झूठ करार दिया है जिसमें उन्होंने लोकसभा में मंगलवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे के विवाह में शामिल हुई थीं. कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि उस समय प्रियंका गांधी विदेश में थीं.

कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ”प्रियंका गांधी जी अंबानी की शादी में गईं ही नहीं, वे उस समय विदेश में थीं. निशिकांत दुबे ने जो बोला, उससे बड़ा झूठ कुछ हो ही नहीं सकता और जो शादी में गए थे, वो तो सबको पता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here