Rahul और Disha ने बेटी को कराए महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन, गौ माता संग खेलती नजर आईं नन्हीं नव्या

0
23

Rahul और Disha ने बेटी को कराए महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन, गौ माता संग खेलती नजर आईं नन्हीं नव्या

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में पूरी फैमिली महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर में दर्शन करती नजर आ रही है.

राहुल वैद्य और दिशा परमार पिछले साल ही में पेरेंट्स बने हैं. कपल के घर एक बेटी ने जन्म लिया है. हाल ही में राहुल और दिशा ने अपनी नन्ही परी नव्या का चेहरा भी अपने फैंस को दिखा दिया था. इन दिनों कपल अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है, जिसकी तमाम तस्वीरें और वीडियो वो अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच कपल ने अपनी लाडली नव्या को महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन कराए हैं.

राहुल- दिशा ने बेटी को कराए महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में पूरी फैमिली महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर में दर्शन करती नजर आ रही है. इस दौरान राहुल ने मंदिर के गौशाला में खड़ी गऊ माता के भी अपनी लाडली को मिलवाया है. वीडियो में राहुल अपनी लाडली को गोद में लिए उन्हें गऊ माता दिखाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है- जब मेरा जनम हुआ था तब मेरी माता जी ने मुझे इसी महाल्क्ष्मी माता के चरनों में रखकर आशीर्वाद लिया था .. वैसे ही हमारी बिटिया नव्या को माताजी के पैरों में रखकर दिशा और मैंने उसके लिए आशीर्वाद लिया.. मंदिर के ही परिसर मे एक गौशाला का ये वीडियो.

वीडियो पर यूजर्स ने किया रिएक्ट 

राहुल और दिशा की इस वीडियो पर यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं और कपल की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि – देख कर बहुत अच्छा लगा, माहालक्ष्मी जगदम्बा माता आपकी फैमिली पर कृपा बनाए रखे’. दूसरे यूजर्स ने लिखा- माता रानी नव्या पर आशीर्वाद बनाए रखे. एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा- राहुल वैद्य आप सबसे स्वीट, सच्चे और लविंग-कैरिंग पर्सन हैं. लव यू ब्रदर्स. एक अन्य यूजर ने लिखा- माता रानी आपकी फैमिली पर आशीर्वाद बनाए रखे.

नेशनल टीवी पर राहुल ने किया था दिशा को प्रपोज

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 20 सितंबर को अपनी बेटी का स्वागत किया था. बता दें कि, राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में नेशनल टीवी पर दिशा परमार को प्रपोज किया था. शो के बाद कपल ने साल 2021 में शादी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here