हार्दिक पांड्या की आईपीएल शूट का ‘लीक’ वीडियो हुआ वायरल, तो सोशल मीडिया पर क्या कह रहे फैंस?

0
18

हार्दिक पांड्या की आईपीएल शूट का ‘लीक’ वीडियो हुआ वायरल, तो सोशल मीडिया पर क्या कह रहे फैंस?

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आईपीएल शूट का लीक फूटेज है.

आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान होंगे. हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान रोहित शर्मा की जगह लेंगे. पिछले दिनों मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपने साथ जोड़ा था. इससे पहले हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का वायरल वीडियो आईपीएल शूट का लीक फूटेज है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का वीडियो

इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या परोसे गए खाने के बारे में शिकायत करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह पूछ रहे हैं कि मेरे शेफ और न्यूट्रिशनिस्ट कहां हैं… बहरहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन हार्दिक पांड्या वीडियो में नाराज क्यों दिख रहे हैं? ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को दोपहर के भोजन के लिए ढोकला और जलेबी परोसी गई, जिसके बाद वह कह रहे हैं कि ये खाना उनकी फिटनेस के लिए अच्छा ठीक नहीं है.

‘हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं करना चाहते…’

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या के पास खड़ा शख्स कह रहा है कि जो खाना परोसा गया है वह उसी खाने को खा लें. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया कई फैंस का कहना है कि हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं करना चाहते, लिहाजा उन्होंने ढोकला और जलेबी खाने से खारिज कर दिया. लेकिन कई फैंस का कहना है कि यह महज पीआर स्टंट है. सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here