‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ गाने पर रील तो देखा होगा, अब ओरिजनल वीडियो भी देख लीजिए, मिल चुके हैं 90 मिलियन व्यूज

0
25

‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ गाने पर रील तो देखा होगा, अब ओरिजनल वीडियो भी देख लीजिए, मिल चुके हैं 90 मिलियन व्यूज

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘गुलाब जैसन’ गाना खूब ट्रेंड में है. लोग इसपर काफी मजेदार रील्स बना रहे हैं. आपने भी सुना होगा लेकिन इसका ओरिजनल वीडियो शायद ही देखा हो.

भोजपुरी गानों के चर्चे आज के दौर में विदेश तक पहुंच गए हैं. किसी भी भाषा को जानने वाले लोग हों लेकिन भोजपुरी गानों पर सभी थिरक जाते हैं. कुछ भोजपुरी गाने लोगों को पसंद भी नहीं आते फिर भी लोग उन्हें सुनते और आनंद लेते हैं. पिछले कुछ दिनों से एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसपर खूब रील्स भी बन रही हैं. उस गाने का नाम है ‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ जिसे नीलकमल सिंह ने गाया है. ये गाना साल 2023 की शुरुआत में ही रिलीज किया गया था और अभी तक इस गाने को 90 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

हाल ही में ‘झलक दिखला जा 11’ की कंटेस्टेंट मनीषा रानी भी इस गाने पर रील बनाई हैं जिन्हें लाखों व्यूज मिले हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर तो ये ट्रेंडिंग गानों में एक हो गया है जिसपर रील्स बन रही हैं. ‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ भोजपुरी गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी गानों में से एक है.

‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ का ओरिजनल गाना

5 दिसंबर 2022 को यूट्यूब पर ‘गुलाब जइसन खिलल बाड़ू’ गाना अपलोड किया गया था. इस गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है, वहीं इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखा है. गाने का म्यूजिक आर जय कैंग ने बनाया है और गाने का ओरिजनल टाइटल हीरोइन (Heroine) है. इस गाने को अभी तक 90 मिलियन लोग इस गाने को देख चुके हैं और आगे भी इसके व्यूज बढ़ेंगे ही. अगर आपने इस गाने को रील्स में सुना है और ओरिजनल नहीं सुना तो यहां सुन लीजिए-

इस गाने के सिंगर नीलकमल सिंह ने एक पोस्टर शेयर करते हुए इसके प्रीमियर के बारे में बताया था. उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि ये गाना इतना पॉपुलर हो जाएगा. इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई गाने गाए. नीलकमल भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा हैं जो अलग ढंग से गानों को गाते हैं और उनका यही अंदाज फैंस काफी पसंद करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें, नीलकमल सिंह भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि भोजपुरी सिनेमा में काम करने का सपना उन्होंने बचपन से देखा है. धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता कुछ ऐसी ही बढ़ती जा रही है. इंस्टाग्राम पर आप देख सकेंगे कि वो भोजपुरी सितारों से भी कितना लगाव रखते हैं, साथ ही उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here