ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, फैंस को दिखाई अपनी मेटाबोलिक उम्र

0
23

ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, फैंस को दिखाई अपनी मेटाबोलिक उम्र

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी उम्र का भी खुलासा किया है.

साउथ की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ समय पहले अपनी एक बीमारी का खुलासा किया था, जिसका नाम मायोसाइटिस है. वहीं अपनी हेल्थ पर फोकस करने के लिए काम से ब्रेक लेकर एक्ट्रेस विदेश इलाज करवाने चली गई थीं. अब सामंथा ने अपने फिटनेस से जुड़ी जानकारी देकर सभी को हैरान कर दिया है.

फैंस को दिखाई अपनी मेटाबोलिक उम्र

सामंथा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां उन्होंने बताया है कि उनका वजन कितना है. इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘हमेशा सुबह के सूरज की तलाश में. सबसे अच्छी सुबह…’

पहली फोटो में अभिनेत्री हरियाली के बीच में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने एक पर्ची शेयर की है, जिसमें उनका वजन, बॉडी फैट, बीएमआर, मसल मास जैसी चीजें बताई गई हैं. इस स्लिप में एक्ट्रेस का वजन 50 क‍िलो और मेटाबॉल‍िक ऐज 23 देखने लिखा हुआ है.

लोगों ने की जमकर तारीफ

वहीं 36 साल की उम्र सामंथा का मेटाबोलिक उम्र 23 साल देख फैंस हैरान हैं. उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई उनके फिटनेस की तारीफ कर रहा है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘सामंथा हर दिन मजबूत होती जा रही हैं. वाकई में ये एक फाइटर हैं.’ तो किसी अन्य सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट में कहा कि ‘बहुत शानदार. आप इस तरह से हमें प्रेरित करते रहें.’

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं सामंथा

बता दें कि कुछ समय पहले ही सामंथा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी हेल्थ से जुड़ी पॉडकास्ट सीरीज में अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वह मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. इस खतरनाक बीमारी का पता उन्हें तब पता चला जब वह वो नागा चैतन्य से अलग हुई थीं. तब वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और इस बीमारी पर काम करना शुरू कर दिया. बता दें कि बढ़ती उम्र के साथ मेटाबॉलिज्म की प्रक्रिया कम होने लगती है. वहीं मेटाबॉल‍िज्‍म रेट बढ़ाने के ल‍िए आपको एक्टिव रहना जरुरी होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here