युवराज से शादी करेगी अभिरा, अरमान का सच भी आया सामने, ये रिश्ता..के घर में आने वाला है महा ट्विस्ट

0
23

युवराज से शादी करेगी अभिरा, अरमान का सच भी आया सामने, ये रिश्ता..के घर में आने वाला है महा ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज, अभिरा को बार-बार धमकी दे रहा है. अरमान की परवाह करते हुए अभिरा ने युवराज की बात मान ली और उससे शादी करने के लिए तैयार हो गई है.

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज की धमाकेदार एंट्री हुई. युवराज की एंट्री की बाद से शो में लगातार कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. युवराज, अभिरा के साथ जबरदस्ती शादी करना चाहता है. इसके लिए अभिरा को धमकी दे रहा है कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगी, तो वो अरमान की फैमिली को जान से मार भी सकता है. युवराज की धमकियों से अभिरा बहुत घबरा गई है.

अरमान है सौतेला बेटा

अभिरा के सामने अरमान का एक बहुत बड़ा सच सामने आता है. अभिरा को पता चलता है कि अरमान अपनी मां का सगा बेटा नहीं है. अरमान अपनी मां पर हुए हमले से काफी परेशान है. वो रोते हुए अभिरा को थैंक्यू बोलता है, क्योंकि अभिरा ने ही अरमान की मां की जान बचाई थी. अरमान कहता है कि मेरी मां में मेरी जान बसती है और तुमने मेरी जान बचा ली.

अभिरा को धमका रहा युवराज

युवराज किसी न किसी तरह अभिरा के सामने परेशानी खड़ी कर रहा है और वो अभिरा को इतना डरा देता है कि वो समझ जाए कि युवराज किसी को भी जान से मार सकता है. युवराज ने अभिरा को अरमान की मां को मारने की धमकी दी है. युवराज ने कहा कि अगर अभिरा उससे शादी कर लेती है, तो वो किसी को कुछ नहीं करेगा.

अभिरा ने लिया बड़ा फैसला

युवराज की धमकियों से डरकर अभिरा ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया है. अभिरा ने डिसाइड किया है कि वो अरमान और उसकी फैमिली की जान बचाने के लिए युवराज से शादी कर लेगी. अभिरा ने ये बात युवराज से भी कह दी है. अभिरा की बात सुनते ही युवराज खुशी से झूम उठता है और अभिरा को दुबई ले जाने की तैयारी करता है. अभिरा, अरमान के बार-बार पूछने पर भी युवराज के बारे में कुछ नहीं बताती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here