कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी करेंगी रोमांस, कियारा आडवाणी को किया रिप्लेस

0
21

कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी करेंगी रोमांस, कियारा आडवाणी को किया रिप्लेस

अनीस बजमी की फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसमें कार्तिक आर्यन और विद्या बालन कंफर्म कास्ट हैं. अब लीड एक्ट्रेस को लेकर भी सस्पेंस खत्म हो गया है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट अनाउंस की थीं. साथ ही फिल्म में विद्या बालन की एंट्री ‘मंजोलिका’ के रूप में एक बार फिर कंफर्म हुई. अब कार्तिक ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस को भी कंफर्म कर दिया है.

कार्तिक आर्यन ने 21 फरवरी यानी आज पहले दो पजल फोटो शेयर करते हुए कहा कि ‘भूल भुलैया 3’ की लीड एक्ट्रेस की पहेली सुलझाओ. कार्तिक ने एक नहीं बल्कि दो पजल फोटो शेयर की है और कहा है कि गलत जवाब ही देना. अब फैंस लग गए हैं फिल्म की लीड एक्ट्रेस को ढूंढने में, जिसमें से ज्यादातर लीड एक्ट्रेस का नाम ‘तृप्ति डिमरी’ (Tripti Dimri) बता रहे थे. फिर आखिर में कार्तिक ने इस पहेली को सॉल्व कर दिया और तृप्ति के नाम पर मुहर लगा दी.

फिल्म भूल भुलैया 3 हॉरर-कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म होगी. इसके पहले फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2022 में आई जो सुपरहिट रही. इस फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं. इसके पहले साल 2007 में इसका पहला पार्ट आया था. फिल्म भूल भुलैया 3 का इंतजार फैंस को काफी समय से था और अब फिल्म से जुड़ी तमाम बातें एक के बाद एक सामने आ रही हैं.

आपको बताते हैं कि फिल्म भूलैया 3 में बतौर लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को साइन किया गया है. कार्तिक ने डिमरी की जिस तस्वीर के टुकड़े शेयर किए हैं वो तृप्ति ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले शेयर किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दिवाली 2024 पर अनीस बजमी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होगी. इसके पहले साल 2022 में फिल्म भूल भुलैया 2 आई थी जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं और फिल्म की भूत ‘तबू’ बनी थीं. पहले वाले पार्ट में भी कास्ट बदली थी और एक बार फिर ऐसा हुआ है. वहीं फिल्म भूल भुलैया 3 की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं.

बता दें कि कार्तिक आर्यन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और साथ में ‘चंदू चैंपियन’ की भी आखिरी शेड्यूल निपटा रहे हैं.

कैसा रहा तृप्ति डिमरी का अब तक का फिल्मी सफर?

29 वर्षीय एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2017 में आई फिल्म पोस्टर बॉयज से की थी, इस फिल्म के निर्देशक श्रेयस तलपड़े ने दिया था. इसके बाद तृप्ति बुलबुल, कला, लैला मजनू और मॉम जैसी फिल्मों में नजर आईं. तृप्ति की पिछली रिलीज फिल्म एनिमल थी जिसमें उनका छोटा लेकिन बड़ा इम्पैक्ट करने वाला रोल था. फिल्म के जरिए वो नेशनल क्रश बन गईं और अब उन्हें फिल्म भूल भुलैया 3 जैसे बड़े प्रोजेक्ट में साइन कर लिया गया है. खबर ये भी है कि तृप्ति फिल्म आशिकी 3 में भी नजर आ सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here