कमलनाथ के गढ़ में कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन यादव, बोले- ‘कई लोगों के मन डांवाडोल…’

0
28

कमलनाथ के गढ़ में कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन यादव, बोले- ‘कई लोगों के मन डांवाडोल…’

सीएम मोहन यादव आज छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एलान किया कि प्रदेश की कोई जनकल्याणकारी योजना बंद नहीं होगी.

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव बुधवार को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने नाम न लेते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर चली अटकलों पर भी बयान दिया है.

सीए मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के अंदर लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही थी लेकिन कांग्रेस की सरकार में रहते रहते.मध्य प्रदेश की हालत क्या थी. आज बदलते मोड़ में मोदी जी का समय है. बीजेपी की सरकार है, गरीबों की सरकार है.

उन्होंने कहा कि मोदी जी के रहते रहते आज 25 करोड़ से ज्यादा गरीब लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं.करीब ढाई करोड़ से ज्यादा आबादी हमारी मध्य प्रदेश में गरीबी की रेखा से बाहर आई. यह गौरव का क्षण है.जहां कांग्रेस के शासन में जो कुव्यवस्था थी.

कमलनाथ का नाम न लेते हुए दिया ये बयान

सीएम मोहन ने मुस्कुराते हुए कहा कि काल के प्रवाह में हमारे भी बीच में से कई लोगों के मन डावाडोल हो रहा है. आज नहीं कल हमारे परिवार में सम्मिलित होंगे. दुनिया में कोई रोक नहीं सकता है क्योंकि सत्य तो एक ही है कोई आज आयेगा कोई कल आएगा. आने वाले का स्वागत. और स्वागत इसलिए नहीं कि राजनीतिक दल बढ़ाना है स्वागत इसलिए कि हमको भारत की सेवा करना है. मध्य प्रदेश को आगे बढ़ाना है.

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की कोई जनकल्याणकारी योजना बंद नहीं होगी, मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हमारी सरकार संकल्प पत्र का अक्षरशः पालन करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here