घर पहुंचकर भी पत्नी से नहीं मिल सके मनीष सिसोदिया, अस्पताल में भर्ती हुईं सीमा

0
36

मनीष सिसोदिया कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी बीमार पत्नी से नहीं मिल सके

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद हैं. कोर्ट में उनके जमानत पर सुनवाई हुई है, अदालत ने फिलहाल फैसला सुरक्षित रखा है.

अनुमति मिलने के बाद भी नही हुई मुलाकात

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अपनी बीमार पत्नी से मिलने घर पहुंचे, लेकिन फिर भी उनकी पत्नी से मुलाकात नहीं हो सकी. दरअसल मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें लोक नायक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को आज सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दी है. पत्नी की सेहत को देखते हुए उन्हें ये अंतरिम राहत मिली है. जिसके बाद मनीष सिसोदिया जेल से अपने घर पहुंचे हैं. हालांकि जमानत पर फैसला अभी भी कोर्ट में रिजर्व है.

मनीष सिसोदिया दिल्ली पुलिस की निगरानी में अपने घर पहुंचे. लेकिन सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही तबीयत बिगड़ने की वजह से उनकी पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.

दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त लगाते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया अंतरिम जमानत के दौरान मीडिया से बात नहीं करेंगे. वे परिवार के अलावा किसी से बात नहीं करेंगे. साथ ही मोबाइल और इंटरनेट का भी इस्तेमाल नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here