पुलिस को अभी नहीं मिला दिल्ली हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया चाकू, साहिल की रिमांड 3 दिन और बढ़ी

0
34

Delhi Murder Case : आरोपी साहिल को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

नाबालिग लड़की हत्या मामले के आरोपी साहिल को कोर्ट ने एक बार फिर से 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

दिल्ली के शाहबाद डेयरी नाबालिग लड़की मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपी साहिल की रिमांड खत्म होने के बाद आज फिर से उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने साहिल को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है. दिल्ली पुलिस ने साहिल की 5 दिन की रिमांड की मांग की थी. लेकिन अदालत ने 2 दिन की रिमांड दी.

चाकू से गोदकर बेरहमी से की हत्या

इसके बाद पुलिस ने एक बार और रिमांड बढ़ाने की मांग की तो पुलिस की रिक्वेस्ट को कंसीडर करते हुए अदालत ने 1 दिन की और रिमांड बढ़ा दी. साहिल 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है. साहिल ने दिल्ली में सरेआम नाबालिग लड़की (Minor Girl) की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. साहिल का दिल्ली पुलिस साइको एनालिसिस टेस्ट कराएगी. इस टेस्ट के जरिये साहिल के दिमाग, उसके रहन-सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा.

दिल्ली पुलिस हत्याकांड की परतें खोलनी की कोशिश कर रही है. इस बीच दिल्ली मर्डर केस की जांच 6 किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है. यह टेस्ट करीब 3 घंटे चलता है. इस टेस्ट में 4 से पांच मनोचिकित्सक साहिल से उसके परिवार, उसके दोस्तों उसकी लाइफस्टाइल उसके शौक पंसद नापसंद सब के बारे में जानकारी जुटाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here