साउथ की 3 करोड़ में बनी इस कॉमेडी फिल्म ने महज 5 दिनों में ही निकाल लिया पूरा बजट, हर तरफ हो रही है तारीफ

0
38

3 करोड़ में बनी साउथ की इस कॉमेडी फिल्म ने महज 5 दिनों में ही निकाल लिया पूरा बजट, हर तरफ हो रही है तारीफ

हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘मेम फेमस’ का नाम भी जुड़ गया है. इस कॉमेडी फिल्म को बड़े पर्दे पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं फिल्म ‘मेम फेमस’ ने सिर्फ 5 दिनों में ही अपने बजट जितनी कमाई कर ली है.

‘मेम फेमस’

बीते कुछ सालों में साउथ की कई फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. कम बजट में बनने वाली बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. अब इस कड़ी में हाल ही में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ‘मेम फेमस’ का नाम भी जुड़ गया है. इस कॉमेडी फिल्म को बड़े पर्दे पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं फिल्म ‘मेम फेमस’ ने सिर्फ 5 दिनों में ही अपने बजट जितनी कमाई कर ली है. इस फिल्म का कुल बजट 3 करोड़ रुपये की है.

जबकि फिल्म ‘मेम फेमस’ ने बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों के अंदर 2.93 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस फिल्म ने अपने पहले दिन 74 लाख की कमाई की. दूसरे दिन 73 और तीसरे दिन 72 लाख रुपये की कमाई की है. जबकि चौथे दिन ‘मेम फेमस’ की कुल कमाई 38 लाख और पांचवें दिन इस फिल्म ने 35 लाख रुपये कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म ‘मेम फेमस’ आने वाले दिनों में और अच्छी कमाई कर सकती है.

आपको बता दें कि दर्शकों ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी फिल्म ‘मेम फेमस’ को पसंद कर रहे हैं. आरआरआर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘लंबे समय के बाद थिएटर में पूरी तरह से एक फिल्म का आनंद लिया. इस लड़के सुमंत से सावधान रहें. एक अभिनेता और निर्देशक दोनों के रूप में उनका उज्ज्वल भविष्य है. सभी किरदार को अच्छी तरह से उकेरा गया है और अभिनेताओं ने स्वाभाविक रूप से एक्टिंग की है. विशेष तौर से अंजी मामा ने.’ सोशल मीडिया पर एसएस राजामौली का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here