लूट को अंजाम देकर भाग रहा था हथियारबंद बदमाश, कॉन्स्टेबल ने दबोचा, दिल्ली पुलिस ने बहादुरी के लिए किया सम्मानित

0
38

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की बहादुरी, लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाश को धर दबोचा

वीडियो के साथ दिल्ली पुलिस ने जानकारी भी दी है. जानकारी में उन्होंने लिखा है- अद्भुत साहस और सूझबूझ का परिचय देते हुए थाना रानी बाग के कांस्टेबल विवेक ने पेट्रोलिंग के दौरान लूटपाट कर रहे लुटेरों को देखकर चैलेंज किया और उनमें से एक पिस्तौलधारी आरोपी को पकड़ लिया, संबंधित कांस्टेबल की बाइट और घटना का वीडियो.

कॉन्स्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अपराधी बीच सड़क पर हथियार के साथ भाग रहा है. तभी दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने बिना डरे उसे धर दबोचा. इनकी बहादुरी को देख कर लोग बेहद खुश हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना रानीबाग इलाके के होटल रमादा के नजदीक एपीजे स्कूल के पास हुई थी. यहां दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने मिलकर भूपेंद्र नाम के शख्स को घेरकर उसका बैग लूट लिया. इस बैग में 15 लाख रुपये थे. तभी वहां से गुजर रहे कॉन्स्टेबल विवेक ने बदमाशों का पीछा किया. उनमें से एक बदमाश को धर दबोचा.

दिल्ली पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है।

यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा

गिरफ्तार बदमाश का नाम अमरजीत है जिसके ऊपर 6 मुकदमे दर्ज है. देखा जाए तो कॉन्स्टेबल विवेक ने अपने कर्तव्य का पालन किया है. बिना डरे अपराधी के पास गया अपनी बाइक रोकी और धर दबोचा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्ट भी कर रहे हैं. 15 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सल आपको सलाम है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सैलूट है सर आपको, काश ऐसी ही हिम्मत साहस वीरता, हमारे समाज में रहने वाले कुछ कायर लोग दिखाने लगें तो साक्षी जैसा घिनौना अपराध करने वाले दरिंदे बच नहीं पायेंगे. जय हिन्द सर.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here