‘असुर 2’ का इंतजार हुआ खत्म,मुफ्त में देख सकते हैं क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

0
36

‘असुर 2’ का इंतजार खत्म, इस दिन यहां मुफ्त में देख सकते हैं क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

वेब सीरीज असुर का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. असुर हिंदी की बहुचर्चित वेब सीरीज में से एक है. इसका पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुई था.

असुर का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज

वेब सीरीज असुर का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. असुर हिंदी की बहुचर्चित वेब सीरीज में से एक है. इसका पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुई था. असुर के पहले सीजन को खूब प्यार मिला था. अब असुर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि असुर 2 कहां और कब रिलीज होगी और साथ ही इस वेब सीरीज को फ्री में देखा सकता है. असुर का दूसरा सीजन 1 जून को जियो सिनेमा में रिलीज होगा. यह वेब सीरीज 1 जून को रात को 12 बजे रिलीज की जाएगी.

‘असुर 2′

खास बात यह है कि असुर 2 जियो सिनेमा पर बिल्कुल फ्री है. ओनी सेन के निर्देशन में बने ‘असुर 2′ में बरुन सोबती, अरशद वारसी, अमेय वाघ और रिद्धि डोगरा दूसरे सीजन से भी नजर आएंगे. ये सभी पहले सीजन में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों को लुभा चुके हैं. पहला सीजन 2020 में आया था. सीरीज निर्माताओं के अनुसार, ‘असुर’ का दूसरा सीजन एक जून से ओटीटी मंच ‘जियोसिनेमा’ पर प्रसारित किया जाएगा.

‘असुर 2′ का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है, जिसे देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांच को अगले लेवल पर ले जाने वाला है. पहला पार्ट 2020 में रिलीज किया गया था. ‘असुर’ में साइंस, धर्मं और क्राइम के बीच फंसी एक ऐसी पेचीदा कहानी को दिखाया गया था, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए थे. नया ट्रेलर भी सस्पेंस से भरी कहानी की एक झलक दिखाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here