मौनी रॉय ने प्रिंसेस लुक में बरपाया कहर,कान्स डेब्यू लुक हो रहा वायरल

0
30

कान 2023 के रेड कार्पेट पर प्रिंसेस लुक में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस के हर एक लुक पर टिक गई फैंस की नजरें

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में मौनी रॉय के एक से बढ़कर एक लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है. इसी बीच उनके नए प्रिंसेस लुक ने फैंस का ध्यान भी खींचा है.

मोनी रॉय ने अपने लुक्स से कान्स 2023 में बरपाया कहर

टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मॉनी राय ने अपने लुक्स से कान्स 2023 में कहर बरपाया है. एक से बढ़कर एक लुक पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. लेकिन लेटेस्ट लुक की तस्वीरें देख फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे, जिसमें वह प्रिंसेस बनी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर बस उन्हीं की चर्चा हो रही है.

मौनी रॉय ने मंगलवार को दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरत आइवरी स्ट्रैपलेस गाउन चुना, जिसके साथ Giuseppe Zanotti के स्टिलेटोस और खूबसूरत हेयरस्टाइल कैरी किया. इसके अलावा मॉनी ने Boucheron का स्टेटमेंट नेक पीस पहना, जो कि उनके खूबसूरत गाउन के साथ मैच कर रहा था.

तस्वीरें शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा

इस लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “डेब्यूटेंट. कान्स रेड कार्पेट पर आज रात. मेरे पास धन्यवाद करने के लिए सबसे प्यारे लोग हैं.” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी टीम को भी शुक्रिया अदा किया है.

गौरतलब है कि मौनी रॉय एक के बाद एक कान्स से अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

जहां एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक गाउन की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया था तो वहीं ब्लू और गोल्डन आउटफिट से लोगों की नजरें खुद पर टिका ली थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here