सलमान खान ने बच्चे की डिमांड पर बीच शो में दिखाई थी अपनी सॉलिड बॉडी, VIDEO देख आप भी बजाने लगेंगे सीटियां

0
55

जब बच्चे की डिमांड पर बीच शो में सलमान खान ने दिखाई थी अपनी सॉलिड बॉडी, VIDEO देख आप भी बजाने लगेंगे सीटियां

एक बार भाईजान को रियलिटी शो में अपनी बॉडी दिखानी पड़ी थी. उन्होंने यह बॉडी एक बच्चे की डिमांड पर दिखाई थी, जिसे देखने के बाद चारों तरफ सीटियां और तालियां बजने लगी थीं.

सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों में अपनी एक्टिंग, डांस और एक्शन के अलावा अपनी बॉडी के लिए मशहूर हैं. फैंस हर फिल्म में उनकी बॉडी देखने के लिए टिकट पर पैसे खर्च करते रहते हैं. फैंस की इस डिमांड को देखते हुए सलमान खान भी अपनी ज्यादातर फिल्मों में शर्टलेस होते हैं. लेकिन एक बार भाईजान को रियलिटी शो में अपनी बॉडी दिखानी पड़ी थी. उन्होंने यह बॉडी एक बच्चे की डिमांड पर दिखाई थी, जिसे देखने के बाद चारों तरफ सीटियां और तालियां बजने लगी थीं.

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता का यह वीडियो बच्चों के एक रियलिटी शो का है. शो में सलमान खान ने बतौर गेस्ट हिस्सा लिया था. शो में उन्हें ब्लू टी-शर्ट और बड़े बालों में देखा जा सकता है. वह शो का कंटेस्टेंट बच्चा सलमान खान से रिक्वेस्ट करते हुए कहता है, ‘सर एक बात कहूं, मैं आपकी बॉडी देखना चाहता हूं प्लीज.’ बच्चे की यह बात सुनने के बाद अभिनेता हंसने लगते हैं.

सलमान खान के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे

फिर वह कहते हैं, ‘यार शर्ट उतारते-उतारते थक गया हूं. कुछ अलग करता हूं. पैंट उतारा हूं.’ अपने इस मजाक के बाद सलमान खान बच्चे को अपनी टी-शर्ट ऊपर करते बॉडी दिखाते हैं. जिसे देखने के बाद शो में मजौदू दर्शक तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान बहुत जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here