Litil flowar पब्लिक स्कूल ने एक भारत श्रेष्ठ भारत थीम पर मनाया kids carnival

0
132
Litil flowar पब्लिक स्कूल ने एक भारत श्रेष्ठ भारत थीम पर मनाया kids carnival
Litil flowar पब्लिक स्कूल ने एक भारत श्रेष्ठ भारत थीम पर मनाया kids carnival

Litil flowar पब्लिक स्कूल ने एक भारत श्रेष्ठ भारत थीम पर मनाया kids carnival

दिल्ली 25 मार्च 2023: लिटिल फ्लावर पब्लिक स्कूल शिवाजी पार्क शाहदरा ने एक भारत श्रेष्ठ भारत थीम पर मनाया अपना किड्स कार्निवल इसमें बच्चों ने हर प्रांत के अलग-अलग रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके लोगों का मन मोह लिया यह कार्यक्रम लगभग 300 जूनियर क्लास के बच्चों ने मिलकर प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में बच्चों का जोश और बच्चों की प्रस्तुति देखते ही बन रही थी बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्कूल के सभी बड़े पदाधिकारी ओर कई वरिष्ठ अतिथि भी अभिभावको के साथ मोजूद रहे और सभी ने बच्चों का खूब उत्साहवर्धन किया बच्चे इतना बड़ा जनसमूह देखकर बहुत उत्साहित हुए यह कार्यक्रम स्कूल के प्रांगण में ही किया गया।

इस दौरान स्कूल की वर्तमान फाउंडर एंड डायरेक्टर श्रीमती सीएम पटेल मौजूद रहीं और उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल के सर्वप्रथम संस्थापक श्री D.r पटेल जी ने इस स्कूल की नीव बड़ी मेहनत से रखी थी सिर्फ दो बच्चों को लेकर ही उन्होंने यह स्कूल शुरू किया था और कभी सोचा नहीं था कि यह स्कूल इतना बड़ा हो जाएगा और इतने सारे बच्चों को शिक्षा प्रदान करेगा आज ये जान कर बड़ा गर्व महसूस होता है कि यहाँ के पढ़े हुए बच्चे आईएस डॉक्टर इंजीनियर और न जाने कौन कौन से विभाग में आज देश का और लिटिल फ्लावर स्कूल का नाम रोशन कर रहे है ।आगे भी हम ऐसे ही मेहनत करते रहेंगे और श्री D.R पटेल जी का सपना पूरा करेंगे।

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल नीता दुआ भी मौजूद रही उन्होंने बच्चों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले दिनो में हम स्कूल का स्वर्ण जयंती वर्ष मनाने जा रहे हैं। 50 वर्ष कैसे पूरे हो गए कैसे पुराने टीचर्स ने बच्चों को ढेर सारा ज्ञान दिया और अब सैकड़ों टीचर्स यहां से रिटायर होकर जा चुके हैं नए टीचर्स आए हैं जो बच्चों को और भी मोटिवेट कर रहे हैं बहुत अच्छे तरीके से पढ़ा रहे हैं।

श्री D.R. पटेल जी का जो सपना है वह हम सब मिलकर पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का संकल्प लेते हुए स्कूल को और आगे ले जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में स्कूल के बड़े पदाधिकारी आरके दुआ रोहित दुआ भी मौजूद रहे और कुछ विशिष्ट अतिथि भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे सबने बच्चों का रंगारंग कार्यक्रम बड़े उत्साह से देखा और बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

इस कार्यक्रम में स्कूल के सभी टीचर्स और खासकर रोहित दुआ तथा जूनियर क्लास की हेड मीनू जी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में बहुत मेहनत करी इस कार्यक्रम में कार्यक्रम में रोहित जी के मैनेजमेंट की सभी अभिभावकों ने बहुत तारीफ करी क्योंकि इतने छोटे-छोटे बच्चों को स्टेज में लाकर प्रोफॉर्म कराना कोई आसान काम नहीं था फिर भी बच्चों ने खूब उत्साह से अपना कार्यक्रम प्रस्तुत किया और लोगों को बांधे रखा। नन्हे नौनिहालों की प्रस्तुति देखकर अभिभावक वाह वाह करते रह गए तथा बच्चों ओर टीचर्स और मेनेजमेंट की मेहनत की सराहना किए बिना अपने आप को नहीं रोक पाए कार्यक्रम कब शुरू हुआ और कब खत्म हुआ अभिभावक इस टाइम का अंदाजा ही नहीं लगा पाए लोगों ने इस स्कूल की शिक्षा नीति और program की खूब तारीफ करी और आगे भी ऐसे और अच्छे-अच्छे कार्यक्रम स्कूल में होते रहे और बच्चे आगे बढ़ते रहे अभिभावकों ने ऐसी उम्मीद जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here