आतिशी ने लगाया आरोप:”फ्री बिजली रोकने की साजिश कर रहे एलजी और बिजली कंपनियां”

0
51

“फ्री बिजली रोकने की साजिश कर रहे एलजी और बिजली कंपनियां” : दिल्ली की मंत्री आतिशी ने लगाया आरोप

बिजली मंत्री आतिशी ने कहा, “दिल्ली में फ्री बिजली को रोकने की साजिश चल रही है. इस मामले से जुड़े कई तथ्य आए हैं जो सवाल खड़े करते हैं. दिल्ली की चुनी हुई सरकार के पावर मिनिस्टर को फाइल्स नहीं दिखाई जा रही हैं.”

अरविंद केजरीवाल ने दिए बिजली वितरण कंपनियों के ऑडिट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिए बिजली वितरण कंपनियों के ऑडिट के आदेश दिए हैं. अरविंद केजरीवाल सरकार की बिजली मंत्री आतिशी ने LG और बिजली कंपनियों पर फ्री बिजली रोकने की साजिश का आरोप लगाया है. आतिशी ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि दिल्ली सरकार ने पिछले 8 साल में मुफ़्त या सस्ती बिजली बिजली के नाम जितना पैसा बिजली वितरण कंपनियों को दिया है उसका ऑडिट CAG एंपेनल्ड ऑडिटर्स से करवाने का आदेश CM केजरीवाल ने दिया था. उन्‍होंने कहा, “दिल्ली में फ्री बिजली को रोकने की साजिश चल रही है. इस मामले से जुड़े कई तथ्य आए हैं जो सवाल खड़े करते हैं. दिल्ली की चुनी हुई सरकार के पावर मिनिस्टर को फाइल्स नहीं दिखाई जा रही हैं.”

उन्‍होंने कहा, “10 मार्च दिल्ली के LG ने CS को फ़ाइल भेजकर कैबिनेट में बिजली को लेकर संज्ञान लेने की बात की गई है लेकिन 15 दिन हो गए हैं, हमें कोई फ़ाइल नहीं दिखाई गई है. क्या LG साहब की बिजली कंपनियों से कोई सांठगांठ है क्या? क्यों LG दफ्तर से आई फ़ाइल को छुपाया जा रहा है?”

24 घंटे फ्री बिजली देगी

आतिशी ने कहा, “दिल्ली के लोगों को बताना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल की प्रतिबद्धता है कि 24 घंटे फ्री बिजली देगी. इस साठगांठ को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आदेश दिया है कि दिल्ली के सारे DISCOMS के एकाउंट की CAG Empanneled auditors से जांच हो. दिल्ली सरकार ने जो पैसा दिया है उसे इन DISCOMS ने कैसे इस्तेमाल किया? किसी भी प्रकार की सांठगांठ को रोकने के लिए ये आदेश DERC को अरविंद केजरीवाल की तरफ से दिया जा रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here