भारत के इतिहास में सबसे भ्रष्ट और कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री,’अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बोला हमला

0
60

हमने कभी ऐसा पीएम नहीं किया जो सिर्फ 12वीं पास हो’: दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल का मोदी पर हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, ‘आजाद भारत के इतिहास को ध्यान में रखते हुए हमारे पास कभी ऐसा पीएम नहीं रहा जो सिर्फ 12वीं पास हो।’ आम आदमी पार्टी प्रमुख ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए दावा किया कि वह सरकार चलाने में अक्षम हैं क्योंकि उनका अहंकार सबसे ऊपर है.

“मैं बीजेपी के सभी नेताओं से अपील करना चाहता हूं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को नष्ट किया जा रहा है। जो लोग देश को नष्ट करना चाहते हैं वे बीजेपी में रहें और जो देश को बचाना चाहते हैं उन्हें आज बीजेपी छोड़ देनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के काम में बाधा डालने का भी आरोप

उन्होंने दिल्ली विधानसभा में एक भाषण में उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के काम में बाधा डालने का भी आरोप लगाया।उन्होंने कहा, “मैं भाजपा के लोगों को बताना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को बर्बाद करने का प्रयास किया जा रहा है। जो लोग देश को नष्ट करना चाहते हैं उन्हें भाजपा में शामिल होना चाहिए, जबकि जो देश को बचाना चाहते हैं उन्हें छोड़ देना चाहिए।” .

केजरीवाल ने जब प्रधानमंत्री का जिक्र किया तो सदन भड़क गया। लोकसभा से राहुल गांधी की अयोग्यता के जवाब में केजरीवाल ने कहा, ‘वे डरे हुए हैं।’

आपराधिक मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने और सजा सुनाए जाने के बाद गांधी को लोकसभा से हटा दिया गया था।

केजरीवाल ने एलजी सक्सेना से दिल्ली के विकास में सरकार के साथ सहयोग करने को कहा।

“मैं एलजी साहब से कहना चाहता हूं, ‘आप गुजरात से हैं। आप हमारे मेहमान हैं’। मुझे नहीं लगता कि वह दिल्ली की सड़कों के नाम भी जानते होंगे। लेकिन हम लड़ाई नहीं चाहते। हम चाहते हैं साथ काम करें। आने वाली पीढ़ियां क्या कहेंगी? वे लड़ रहे थे। हमें हर घर में सीवर कनेक्शन लेना है, नई बसें खरीदनी हैं, यातायात की स्थिति में सुधार करना है … आइए इसे एक साथ करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here