सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि फिल्म निर्देशक आनंद कुमार को मेरी जिंदगी पर फिल्म नहीं बनाने देंगे

0
62

सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि फिल्म निर्देशक आनंद कुमार को मेरी जिंदगी पर फिल्म नहीं बनाने देंगे

नई दिल्ली [भारत], 24 मार्च: कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को मीडिया रिपोर्टों पर एक प्रेस बयान जारी किया कि फिल्म निर्माता आनंद कुमार उनके जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

चंद्रशेखर ने कहा कि वह अपनी कहानी पर एक छोटे से समय के साथ, कुमार जैसे वानाबे फिल्म निर्देशक, जो एक फ्लॉप है, और प्रचार की जरूरत है, पर कोई सामग्री बनाने की अनुमति नहीं देंगे।

सुकेश ने अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से प्रेस बयान जारी कर निर्देशक आनंद को बताया कि उनकी टीम पहले से ही “ए” लिस्टर निर्देशक और शीर्ष “ओटीटी” मंच के साथ स्टार कास्ट के साथ अंतिम बातचीत कर रही है। यह आपकी जानकारी के लिए है, इसलिए अपना समय बर्बाद न करें।

“कॉनमैन”

“आनंद आपने मुझे “कॉनमैन” कहा है, क्या मैं जान सकता हूं कि किस आधार पर? क्या आप मुझे कोई मामला दिखा सकते हैं जो मेरे खिलाफ साबित हो गया है? जैसा कि आपने मुझे बुलाया है, इसलिए मैं आपके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रहा हूं, इसलिए आप मेरी कानूनी टीम से कानूनी नोटिस प्राप्त करना,” प्रेस बयान में कहा गया है।

“अंत में, यह गलत नहीं है कि आप मेरे बारे में एक फिल्म / ओटीटी बनाने का सपना देख रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं, जिसके लिए मेरे दुश्मन को भी एक ब्रांड होना है, इसलिए कल्पना करें कि अगर किसी को मेरे लिए मेरा दोस्त बनना है कहानी, यह क्या होगा, इसलिए मिस्टर आनंद आप ब्रांड शब्द के “बी” के करीब भी नहीं हैं, बल्कि आपने मुझे गलत तरफ रगड़ने की कोशिश की है और मुझे अपमानित करने की कोशिश की है, जिसके लिए आप जवाबदेह होंगे, खुद को तैयार करें और अपने लिए एक अच्छी कानूनी टीम प्राप्त करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here