‘लव आज कल’ फ्लॉप होने के बाद डर गई थीं सारा, इस फिल्म से भी होना चाहती थीं दूर

0
59

लव आज कल की असफलता के बाद सारा अली खान ने आनंद एल राय को अतरंगी रे में उनकी जगह लेने के लिए कहा। यहां बताया गया है कि उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी

सारा अली खान ने 2018 की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में अभिनय किया।

हालांकि वह साल सारा के लिए अच्छा रहा, लेकिन अभिनेत्री के लिए 2019 अनुकूल नहीं रहा। अभिनेत्री ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह इम्तियाज अली की लव आज कल की शूटिंग के दौरान अपनी ला-ला भूमि में थीं।

सारा ने अपने बदले हुए व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला

फिल्म कंपैनियन के साथ एक साक्षात्कार में, सारा ने 2019 में अपने बदले हुए व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने लव आज कल की पराजय के बारे में बात की और कहा कि कैसे वह अतरंगी रे में खुद को बदलना चाहती हैं।

सारा अली खान अतरंगी रे में खुद को रिप्लेस करना चाहती हैं

सारा अली खान ने साक्षात्कार में उल्लेख किया कि उन्होंने फिल्म निर्माता आनंद एल राय से उन्हें अतरंगी रे में बदलने के लिए कहा। हालाँकि, निर्देशक के पास उसके लिए केवल अच्छी सलाह थी।

“यदि आप गिरते हैं, तो आप न केवल उठते हैं, बल्कि आप उठते हैं और दौड़ते हैं। यह उस तरह की फिल्म है जिसमें आप या तो बैकफुट पर खेल सकते हैं या अपना सब कुछ दे सकते हैं, मैं आपसे बाद में करने का अनुरोध करता हूं।

अभिनेत्री ने आगे याद किया कि कैसे वह 2019 में वास्तविकता से बहुत दूर थी। 2019 में, यही कारण है कि मेरा काम वास्तविकता में निहित नहीं था, यहां तक ​​कि कभी-कभी, मेरा व्यवहार वास्तविकता में निहित नहीं था।”

सारा अली खान के लिए काम के मोर्चे पर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा अली खान अगली बार गैसलाइट में दिखाई देंगी। अभिनेत्री को विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ देखा जाएगा। यह फिल्म 31 मार्च, 2023 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here