IPL-2023 शुरू होने से पहले कोलकाता टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, ये 2 दिग्गज बाहर

0
66

IPL 2023 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, भारतीय टीम को भी हो सकता है नुकसान, ये खिलाड़ी बाहर

श्रेयर अय्यर पीठ की चोट के कारण आईपीएल 2023 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से बाहर हो गए हैं, सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है.

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा है. KKR के कप्तान श्रेयर अय्यर पीठ की चोट के कारण आईपीएल 2023 (IPL 2023) और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship) से बाहर हो गए हैं, सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है. अय्यर अपनी पीठ की सर्जरी करवाएंगे और इसके चलते वो कुछ महीनों के लिए मैदान से दूर दो सकते हैं. अय्यर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था. लेकिन चोटिल होने के बाद उन्हें बाहर होना पड़ा. इससे पहले उन्हें अहमदाबाद टेस्ट के बीच से ही बाहर होना पड़ा था. अय्यर पीठ में दर्द के कारण ही चौथे टेस्ट में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे.

अय्यर का बाहर होना एक बड़ा झटका

दो आईपीएल खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए श्रेयर अय्यर का बाहर होना एक बड़ा झटका है. अय्यर टीम के कप्तान हैं, ऐसे में उनके पूरे सीजन में बाहर होने पर टीम को एक नए कप्तान की तलाश करनी होगी. इसके साथ ही यह भारतीय टीम के लिए भी एक बड़ा झटका हो सकता है. भारत को जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है. उनके बाहर होने से टीम इंडिया मुश्किल में पड़ सकती है. बता दें, इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई वनडे सीरीज से भी अय्यर पीठ की चोट के कारण ही बाहर रहे थे. साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अय्यर को पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here