लॉरेंस बिश्नोई ने क्यों दी सलमान खान को धमकी?प्रशंसकों को उनके आवास के सामने इकट्ठा होने की अनुमति नहीं

0
57

लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों को उनके आवास के सामने इकट्ठा होने की अनुमति नहीं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मदद से रविवार को एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने उनके प्रशंसकों से अभिनेता के घर के सामने इकट्ठा नहीं होने को कहा है।

मुंबई पुलिस ने पहले ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी

धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने पहले ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की सुरक्षा में दो सहायक पुलिस निरीक्षक और 8-10 कांस्टेबल को लगाया गया है।

और अब, सलमान खान के प्रशंसकों को भी मुंबई में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। इससे पहले सलमान खान को पुलिस ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी जबकि उन्हें अपने सुरक्षा गार्डों के साथ बुलेट प्रूफ कार में घूमने की अनुमति थी।

शनिवार की रात, बांद्रा पुलिस ने तीन व्यक्तियों- लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, जिन्होंने कथित तौर पर सलमान खान के कार्यालय को एक धमकी भरा ईमेल भेजा था। प्राथमिकी इस प्रकार एक पुलिस शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी, जिसे सलमान खान के प्रबंधक प्रशांत गुंजालकर ने दायर किया था, जिनकी अपनी कलाकार प्रबंधन कंपनी भी है।

आईडी- मोहित गर्ग से आया एक ईमेल

शनिवार दोपहर सलमान खान के ऑफिस में प्रशांत की मौजूदगी में उन्हें आईडी- मोहित गर्ग से एक ईमेल आया। धमकी भरे ईमेल में कहा गया है, “अगर सलमान इस मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, “अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा (अगली बार उन्हें झटका लगेगा)”।

इसलिए, भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी, 506 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पिछले साल जून में, एक अज्ञात व्यक्ति ने हस्तलिखित नोट के माध्यम से सलमान खान को धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here