मंगोलपुरी में लड़की को कार में खींचने के मामले में,वीडियो जारी कर लड़की ने दिया स्‍पष्‍टीकरण

0
47

दिल्ली : मंगोलपुरी में लड़की को कार में खींचने के मामले में नया ट्विस्‍ट, वीडियो जारी कर लड़की ने दी यह सफाई

वीडियो में इस लड़की ने कहा है कि उसका अपने मंगेतर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, उसके बाद वो कार से गुस्से में उतर गई थी.

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक लड़की को कार में खींचने के मामले में एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो लड़की ने ही जारी किया है. वीडियो में इस लड़की ने मामले को अपने और मंगेतर के बीच की गलतफहमी बताया है. वीडियो में इस लड़की ने कहा कि उसका अपने मंगेतर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, उसके बाद वो कार से गुस्से में उतर गई थी. लड़की ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस बहुत तेजी से उस तक पहुंची. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस की ऐसी कार्रवाई से वो खुश है. दिल्ली पुलिस ने इस लड़की का बयान कोर्ट में भी दर्ज करा दिया है।

लड़की ने दिल्‍ली पुलिस को कहा शुक्रिया

लड़की इस वीडियो में कहती नजर आ रही है, “आप सबका शुक्रिया जिन्‍होंने मेरी इतनी चिंता की. खासकर दिल्‍ली पुलिस का शुक्रिया जिसने परवाह कर मेरी तलाश की. कल रात जो वीडियो वायरल हुई, वह मेरे और मेरे मंगेतर के बीच एक मिसअंडरस्‍टेडिंग थी. निजी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बाद में हमारे बीच सुलह हो गई थी. दिल्‍ली पुलिस लड़कियों के लिए 24 घंटे उपलब्‍ध है. धन्‍यवाद कि आप लड़कियों को लेकर इतने प्रोटेक्टिव हो…धन्‍यवाद.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here