पॉलिथीन बैग के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

0
57

दिल्ली में पॉलिथीन बैग के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सफेद कलर की पॉलीथिन में लेडी की खोपड़ी, एक हिप्स का हिस्सा, बाजू का हिस्सा और एक हाथ का पंजा मिला है. अभी तक पुलिस, लाश की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

महिला की कई टुकड़ों में मिली लाश

दिल्ली के सराय काले खां इलाके में इलाके में एक महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली. फिलहाल लाश की पहचान नहीं हो सकी. हत्या करने के बाद लाश के कई टुकड़े किए गए. जिसके बाद उसे ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक पॉलीथिन में डालकर उसे फेंक दिया गया. लेकिन जब बदबू आने लगी तभी पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई. जानकारी के मुताबिक लाश सराय काले खां बस स्टैंड के पास से मिली.

सन लाइट कॉलोनी थाने की पुलिस को शनिवार दोपरह करीब 12 बजे जानकारी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पॉलीथिन को खोला तो उसमे महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले. सफेद कलर की पॉलीथिन में लेडी की खोपड़ी, एक हिप्स का हिस्सा, बाजू का हिस्सा और एक हाथ का पंजा मिला है. अभी तक पुलिस, लाश की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की

FSL की टीम ने स्पॉट का मुआयना किया और एविडेन्स इकठ्ठा किए. मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए लोकल पुलिस और क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here