Ind vs Aus, 2nd Odi: भारत को दूसरे वनडे में मिली करारी हार, ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से हराया

0
43

भारतीय टीम को विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। भारतीय टीम इस मैच में 26 ओवर में 117 रन ही बना पाई, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। गौरतलब हो कि स्टार्क ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल को शून्य पर आउट करने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। स्टार्क ने रोहित शर्मा (13), सूर्यकुमार यादव (0) और पिछले मैच के हीरो केएल राहुल (9) को पवेलियन की राह दिखाई। सूर्यकुमार लगातार दूसरे मैच में शून्य पर आउट हुए।

स्टार्क ने आखिरी बल्लेबाज मोहम्मद सिराज को बोल्ड कर अपने 5 विकेट पूरे किए। भारत की तरफ से विराट कोहली ने 35 गेंदों में चार चौकों की मदद से 31 रन बनाये, जबकि अक्षर पटेल 29 रन पर नाबाद रहे। पटेल ने स्टार्क के पारी के 26वें ओवर में लगातार दो छक्के मारे, लेकिन स्टार्क ने आखिरी गेंद पर सिराज को बोल्ड कर भारतीय पारी समेट दी।

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहर बरपाते हुए 53 रन पर 5 विकेट लेकर भारत को दूसरे वनडे में रविवार को 26 ओवर में मात्र 117 रन पर समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया ने फिर 11 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 121 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीता और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। मामूली से लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई ओपनरों को इसे हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई। मिचेल मार्श ने 36 गेंदों में 6 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 66 रन ठोके, जबकि ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों पर 10 चौकों के सहारे नाबाद 51 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here