दिल्ली में सड़कों पर हुड़दंग मचाने वाले एक यूट्यूबर को,पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
49

गाड़ियों का काफिला लेकर दिल्ली की सड़कों पर मचाया हुड़दंग, मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लड़के अलग अलग गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली की सड़कों पर हुड़दंग कर रहे हैं. पुलिस ने मुख्‍य आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

सड़कों पर हुड़दंग मचाने वाले एक यूट्यूबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली की सड़कों पर हुड़दंग मचाने वाले एक यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये शख्‍स कई दोस्‍तों के साथ गाडि़यों पर हुड़दंग मचा रहा था. पुलिस ने अब अन्‍य लोगों की भी तलाश शुरू कर दी है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यूट्यूबर ने चर्चा में आने के लिए ये पूरा हुड़दंग मचाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लड़के अलग अलग गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली की सड़कों पर हुड़दंग कर रहे हैं. इस वीडियो में यह भी साफ देखा जा सकता है कि कुछ लड़के गाड़ी की छत पर बैठे हैं. कुछ लड़के गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकले हुए हैं, तो कुछ गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं, कुछ गाड़ी की विंडो को खोलकर गाड़ी के दरवाजों पर लटके हुए हैं. ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था , पता चला यह वीडियो अक्षरधाम से गाजियाबाद जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का है.

दिल्ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो का संज्ञान लिया और इस मामले में एक आरोपी प्रिंस दीक्षित को गिरफ्तार किया है. ये एक यूट्यूबर है. यह वीडियो 16 दिसंबर 2022 का है. इस दिन प्रिंस दीक्षित का जन्मदिन था. वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए निकला था. उसी रात में प्रिंस दीक्षित अपने दोस्तों के साथ मिलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाड़ी में सवार होकर हुड़दंग कर रहा था. अब दिल्ली पुलिस प्रिंस दीक्षित के उन दोस्तों की तलाश कर रही है, जो 16 नवंबर 2022 को प्रिंस के जन्मदिन वाले दिन उसके साथ मिलकर सड़क पर हुड़दंग कर रहे थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here