बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने निशाना साधा,लालू यादव परिवार की कोर्ट में पेशी

0
62

लालू यादव परिवार की कोर्ट में पेशी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना

बिहार की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव से कहा, बच्चों ने एक बार भी नहीं कहा कि पिताजी आप गलत काम कर रहे हैं।

संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा

जमीन घोटाला मामले में लालू यादव के परिवार की दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी पर बिहार की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ”जब आपने घोटाला किया है न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चार मंजिला मकान लिया है, घोटाले में पूरा परिवार लिप्त है, बच्चों ने एक बार भी नहीं कहा कि पिताजी आप गलत काम कर रहे हैं?”

उन्होंने कहा कि, ”आप अपने पिताजी को घोटाला करने से नहीं रोकेंगे तो सजा तो सबको मिलेगी ना. आप भी लिप्त हैं.” उन्होंने कहा कि, ”उनको 2008 में मालूम था कि 2014 में मोदी जी पीएम बनेंगे. जब गरीबों की जमीन लिखवा रहे थे तब आपको ख्याल नहीं आया कि आज भी हालात नहीं बदले, आप की भी स्थिति नहीं बदली है. आप 30 फीसदी विभाग लेकर वहां भ्रष्टाचार कर रहे हैं और आप गलतियों से अभी भी सबक नहीं ले रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि, ”आप उसके सामने क्यों खड़े हैं. अगर ईडी म्याऊं करता है, आप क्यों खड़े हैं उसके सामने. जीवन में जो कुकर्म कीजिएगा उसकी सजा यहीं मिलेगी.”

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने बातचीत में कहा

दूसरी तरफ केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप पर विपक्ष के मार्च को लेकर केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने बातचीत में कहा कि, जो लोग केंद्रीय संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं वे पूरी तरह से गलत हैं. यह संस्थाएं कांग्रेस के जमाने में ही बनी हैं. ईडी, सीबीआई अपनी जांच पहले से ही करती हैं. भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच करने का काम जो पहले करती थीं वह आज भी कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि, इसका सरकार से कोई सीधा लेना देना नहीं है. एक भी पैसा खर्च नहीं हुआ है, तो फिर हम क्यों जेपीसी की मांग मान लें. यह केवल मुद्दों को डायवर्ट करने के लिए जेपीसी की मांग कर रहे हैं. चुनाव आ रहा है, इस वजह से वे कीचड़ उछाल रहे हैं. बेबुनियाद आरोप लगाकर, कि यह पैसे की डिमांड कर रहा है, जेपीसी का सवाल ही नहीं उठता है. हम संसद में चर्चा कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी जी विदेश में जाकर देश को बदनाम कर रहे हैं. अलग-अलग संस्थाओं के खिलाफ, संसद के खिलाफ, प्रजातंत्र के खिलाफ आरोप लगा हैं. देश का गौरव गिराने के लिए प्रयास किया है. ऐसे समय पर वह जेपीसी की मांग कर रहे हैं, ताकि राहुल गांधी को बचाया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here