एमएम कीरावनी ने पार्टी में पियानो बजाकर ऑस्कर जीत का मनाया जश्न,ऐसा रहा आरआरआर परिवार का रिएक्शन

0
62

एमएम कीरावनी ने आफ्टर-पार्टी में पियानो बजाकर ऑस्कर जीत का जश्न मनाया। ऐसा रहा आरआरआर परिवार का रिएक्शन

आरआरआर संगीतकार एमएम केरावनी और गीतकार चंद्रबोस ने नातू नातु के लिए प्रतिष्ठित ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया। जीत के बाद, एसएस राजामौली ने लॉस एंजिल्स में अपने घर पर एक पार्टी की मेजबानी की।

विजेता कीरावनी ने पियानो परफॉरमेंस से लोगों का मनोरंजन किया। राम चरण, जूनियर एनटीआर और राम राजामौली सहित पूरे आरआरआर परिवार को उनके अचानक प्रदर्शन का आनंद लेते देखा जा सकता है। उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हमें आफ्टर-पार्टी की एक झलक दी।

ऑस्कर आफ्टर पार्टी में एमएम कीरावानी ने बजाया पियानो 

नातू नातु ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीता। यह उपलब्धि हासिल करने वाला यह पहला भारतीय गीत है, जो इसे टीम आरआरआर के लिए अतिरिक्त विशेष बनाता है।

ऑस्कर समारोह के बाद, टीम आरआरआर लॉस एंजिल्स में एसएस राजामौली के घर पर इस अवसर का जश्न मनाती रही। बाद की पार्टी में, केरावनी ने पियानो बजाया और पूरी टीम को उनके प्रदर्शन का आनंद लेते देखा जा सकता है। राम चरण की पत्नी उपासना ने पार्टी के बाद की मस्ती से कुछ झलकियां साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया।

यहां देखें कि केरावनी की पत्नी श्री वल्ली ने अपने पति के ऑस्कर जीतने पर क्या प्रतिक्रिया दी। एसएस राजामौली और उनकी पत्नी रमा ने उन्हें गले लगा लिया। हम जूनियर एनटीआर और राम चरण को भी गले लगाते हुए देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here