गोद ली हुई बेटी के साथ पिता ने किया शारीरिक शोषण,राज खुलने के डर से गला दबाकर की मासूम की हत्या

0
52

पिता ने गोद ली हुई बेटी के साथ किया शारीरिक शोषण, राज खुलने के डर से गला दबाकर की मासूम की हत्या

पुलिस ने आरोपी और शव को ठिकाने लगाने में शामिल उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके की है.

गाजियाबाद में एक हैवान पिता ने गोद ली हुई 4 वर्ष की बेटी के साथ शारीरिक शोषण किया और राज खुलने के डर से मंदिर में ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं घर में उसका शव छुपाकर पुलिस को लापता होने की सूचना दी.

इस पूरी वारदात में आरोपी के एक दोस्त ने भी उसका साथ दिया. पुलिस ने आरोपी और शव को ठिकाने लगाने में शामिल दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके की है.

क्या है पूरा मामला

अजय भाटी की पत्नी के मुंह बोले भाई की 28 जनवरी में मौत हो गई थी. उसकी 4 वर्षीय बच्ची को अजय भाटी ने गोद ले लिया था. लेकिन अजय भाटी ने लगातार बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची ने एक दिन कहा कि वह इसकी शिकायत कर देगी. उसके बाद अजय ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को उसने 11 तारीख को अंजाम दिया था. साथ ही 11 तारीख को ही उसने पुलिस में बच्ची के लापता होने की सूचना दी थी. अगले दिन बच्ची के शव को उसने अपने दोस्त नीरज के साथ स्कूटी पर ले जाकर ठिकाने लगा दिया.

हालांकि पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सारा सच सामने आ गया. जिसके बाद पुलिस ने अजय और नीरज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here