एकेडमी अवार्ड्स से पहले राम चरण और दीपिका पादुकोण ने दिया एक साथ पोज,तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
68

ऑस्कर 2023: राम चरण और दीपिका पादुकोण एकेडमी अवार्ड्स से पहले एक साथ पोज देते हुए रीगल दिखते हैं

राम चरण और दीपिका पादुकोण की भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इस साल ऑस्कर में अभिनेताओं के पास भारतीय सिनेमा है।

राम चरण ऑस्कर 2023 समारोह में भाग ले रहे हैं क्योंकि आरआरआर के गीत ‘नातु नातु’ को ‘सर्वश्रेष्ठ मूल गीत’ श्रेणी में नामांकित किया गया है। इस बीच, दीपिका पादुकोण इस साल ऑस्कर में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक हैं।

ऑस्कर 2023 समारोह से पहले, दीपिका और राम चरण ने एक साथ पोज़ दिया। दोनों की साथ में पोज देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

राम चरण और दीपिका पादुकोण दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं।

दीपिका ने ऑस्कर के मंच पर नातू नातु के लाइव प्रदर्शन की घोषणा

दीपिका ने ऑस्कर के मंच पर नातू नातु के लाइव प्रदर्शन की भी घोषणा की। “अप्रतिरोध्य रूप से आकर्षक कोरस, विद्युतीय बीट्स और किलर डांस मूव्स के साथ मेल खाने के लिए, इस अगले गीत को एक वैश्विक सनसनी बना दिया है। यह ‘आरआरआर’ में एक महत्वपूर्ण दृश्य के दौरान चलता है, जो भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और के बीच वास्तविक जीवन की दोस्ती के बारे में एक फिल्म है। तेलुगू में गाए जाने और फिल्म के उपनिवेशवाद विरोधी विषयों को दर्शाने के अलावा, यह पूरी तरह से धमाकेदार भी है।”

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण बड़े बजट की परियोजनाओं के एक समूह में दिखाई देंगी। वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी के साथ प्रोजेक्ट के में अभिनय करेंगी। प्रोजेक्ट के 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फाइटर में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ दीपिका भी नजर आएंगी। आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान में देखा गया था।

इस बीच, राम चरण कियारा आडवाणी के साथ ‘आरसी 15’ में नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक और टाइटल की घोषणा राम चरण के जन्मदिन पर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here