चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, इंजीनियर बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

0
54

चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, इंजीनियर बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, 6 महीने से थे रिलेशनशिप में

जांच अधिकारी के अनुसार अर्चना और आदेश की मुलाकात एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी. इसके बाद से ही दोनों साथ रह रहे थे. लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था.

नई दिल्ली: बेंगलुरू से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक इमारत की चौथी मंजिल से गिरकर एक एयर होस्टेस की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार घटना शनिवार की है. इस मामले में पुलिस ने एयर होस्टेस के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने एयर होस्टेस की पहचान 28 वर्षीय अर्चना धीमान के रूप में की है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि अर्चना कुछ दिन पहले ही दुबई से बेंगलुरू आई थी और आदेश नाम के युवक के साथ कोरोमनगाला इलाके में एक फ्लैट लेकर रह रही थी. जांच अधिकारी के अनुसार अर्चना और आदेश की मुलाकात एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी. इसके बाद से ही दोनों साथ रह रहे थे. लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था.

शराब पीने के बाद बॉलकनी से नीचे गिर कर हुई मौत

पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच लगातार लड़ाई होती थी. जिस दिन ये घटना हुई उससे पहले उन्होंने रात में बैठकर एक साथ शराब पी थी. अर्चना के ब्वॉयफ्रेंड आदेश ने पुलिस को बताया कि शराब पीने के बाद ही अर्चना का पैर स्लिप हुआ और वो बॉलकनी से नीचे गिर गई. बाद में उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना को लेकर पुलिस ने एक हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल अर्चना के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here