तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन,रणबीर कपूर-श्रद्धा की फिल्म में आई गिरावट

0
59

तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: रणबीर कपूर-श्रद्धा की फिल्म में आई गिरावट

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

हालांकि, अपने दूसरे दिन, फिल्म ने लगभग 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की और लगभग 9 करोड़ की कमाई की। जहां दर्शक लव रंजन निर्देशित रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ताज़ा जोड़ी को पसंद करते हैं, वहीं ‘होली फ़ैक्टर मर जाता है’ के रूप में फ़िल्म में और गिरावट देखने को मिल सकती है। फिल्म ने डिंपल कपाड़िया के साथ बोनी कपूर के अभिनय की शुरुआत को भी चिह्नित किया।

तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस इंडिया का कहना है, “तू झूठा मैं मक्कार दूसरे दिन लगभग पानी के ऊपर रहा क्योंकि यह लगभग 35% गिर गया और 9 करोड़ का शुद्ध संग्रह किया। यह गिरावट बहुत अच्छी होती अगर होली एक पूर्ण अवकाश और लाभ होता.बड़ा मुद्दा यह है कि फिल्म ने दो दिन की छुट्टी की अवधि में बोर्ड पर केवल 23 करोड़ की कमाई की है इसलिए बहुत काम करना है और फिल्म के लिए शुक्रवार को उठना जरूरी हो जाता है, जो शहरों में होना चाहिए, लेकिन होली के कारण भीड़ में और गिरावट देखने को मिल सकती है।”

“फिल्म को आज यूपी और बिहार में भारी बढ़ावा मिला, लेकिन दूसरी तरफ गुजरात/सौराष्ट्र में भारी गिरावट है। यह बड़े पैमाने पर फिल्म के लिए एक संघर्ष दिखता है क्योंकि आम तौर पर संग्रह पर्याप्त अधिक नहीं होता है, इसलिए यह लगभग होगा बड़े शहर और जहां ये फिल्म ले जा सकते हैं। साथ ही यूपी और बिहार से अच्छे नंबर आना तय है”।

तू झूठी मैं मक्कार के बारे में

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म कॉमेडी, रोमांस, अलगाव और पारिवारिक ड्रामा के लिए एकदम सही नुस्खा पेश करती है। फिल्म मिकी और टिन्नी की प्रेम कहानी है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टियों में मिलते हैं। मिकी अपने दोस्त मन्नू (अनुभव सिंह बस्सी) के साथ काम करता है जिसमें वे एक मोटी रकम के लिए जोड़ों को तोड़ने में मदद करते हैं। कपल को खुशी-खुशी अलग करने के लिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दूसरी ओर, टिन्नी के पास नौ से पांच की नौकरी है।

मिकी और टिन्नी के मिलने के बाद, उन्हें बॉलीवुड के कुछ हल्के-फुल्के पलों और चुलबुले, रोमांटिक गानों से प्यार हो जाता है। जल्द ही उनके परिवार मिलते हैं, शादी की बात होती है और उनकी सगाई होने वाली होती है लेकिन कुछ होता है और वे टूट जाते हैं।

डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभाई है और हमेशा की तरह परफेक्ट हैं। उनके पास परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग भी है और एक पंजाबी मां के रूप में भी वह मजेदार दिखती हैं। बोनी कपूर ने एक बोरिंग, अनौपचारिक पिता के किरदार को भी जीवंत किया है जो हर समय टीवी के सामने बैठा रहता है।

यह लव फिल्म्स और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है, और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here