मनीषा कोइराला ने अपने परिवार, करीबी दोस्तों के साथ मनाई होली

0
53

मनीषा कोइराला ने अपने गृहनगर नेपाल में परिवार, करीबी दोस्तों के साथ होली मनाई

भव्य अभिनेत्री, मनीषा कोइराला 90 के दशक की सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं।

हालाँकि आज भी, ऐसी अभिनेत्री को ढूंढना अभी भी असंभव है, जो बड़े पर्दे पर एक साथ अनुग्रह और कामुकता दोनों को सहजता से प्रदर्शित कर सके। मनीषा कोइराला हमारे पास बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो राजनीतिक रूप से प्रमुख नेपाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

मनीषा कोइराला ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीबी दोस्तों के साथ एक तस्वीर साझा की

खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर होली के मौके पर अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक तस्वीर साझा की। होली एक जीवंत और रंगीन त्योहार है और यह तब और खास हो जाता है जब इसे अपने गृहनगर में परिवार और दोस्तों के साथ मनाया जाता है।

सुपर-टैलेंटेड एक्ट्रेस मनीष, जिन्होंने अपने गृहनगर नेपाल में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ होली मनाने के लिए शूटिंग से एक छोटा सा ब्रेक लिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टोरी के तौर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मनीषा को अपने मम्मी, पापा, भाई, भाभी, मौसी और कुछ करीबी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है। इन सभी ने अपना होली सेलिब्रेशन शुरू करने के लिए कलरफुल टिक्का लगाया।

मनीषा निस्संदेह हमारे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं; जो हमेशा अपने चरित्र के साथ न्याय करने वाली अधिक मजबूत भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देने के लिए तत्पर रहती है। मनीषा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन-कृति सनोन-स्टारर शहजादा में देखा गया था और अब, यह खूबसूरत अभिनेत्री अपनी अगली आने वाली वेब सीरीज हीरामंडी में दिखाई देंगी। अपने इंस्टाग्राम पर लेते हुए, मनीषा ने अन्य अभिनेत्रियों के साथ अपने चरित्र की एक झलक देते हुए एक संक्षिप्त क्लिप पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को अपने सुंदर रूप और पोशाक के साथ ट्रीट किया। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री –मनीषा कोइराला को करीब से देखने और अन्य अभिनेत्रियों को दिखाने के साथ होती है। उनके प्रशंसक संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक वेब श्रृंखला हीरामंडी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मनीषा कोइराला ने इसमें और मोशन पोस्टर में ही एक प्रमुख भूमिका निभाई है, और उन्होंने एक मजबूत छाप छोड़ी है। खैर, एसएलबी निश्चित रूप से अपनी पहली हीरोइन मनीषा को शानदार तरीके से पेश करेगा और हमें इस बात का यकीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here