सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10,अक्षय कुमार की एक बड़ी फिल्म फ्लॉप

0
62

सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10: अक्षय कुमार की फिल्म एक बड़ी फ्लॉप है

राज मेहता की सेल्फी के साथ अक्षय कुमार को अपने करियर के बॉक्स ऑफिस पर सबसे कम ओपनिंग का सामना करना पड़ा। फिल्म, जिसमें इमरान हाशमी भी हैं, 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और यह बुरी तरह विफल रही।

सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट जारी है। फिल्म मलयालम नाटक ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, और यह एक बड़ी हिट थी।

सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सेल्फी पहली बार मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को एक साथ लाती है। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। यह अक्षय की साल की पहली फिल्म है। ट्रेड के अनुमान के मुताबिक, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर रही है। 9 मार्च, 4 मार्च को, सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 0.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जो अक्षय कुमार की किसी भी फिल्म के लिए काफी कम है। फिल्म की कुल कमाई 15.52 करोड़ रुपये रही। 10वें दिन 5 मार्च को इसने अपने पिछले दिन के कलेक्शन से कुछ ज्यादा ही कमाई की. अभी फाइनल नंबर आना बाकी है। विशेष रूप से, अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से बैक-टू-बैक फ्लॉप देख रहे हैं।

सेल्फी के बारे में

सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी बॉलीवुड सुपरस्टार विजय कुमार की है, जिसे एक आरटीओ अधिकारी से नया ड्राइविंग लाइसेंस लेने की जरूरत है। हालाँकि, एक गलतफहमी दोनों के बीच वाकयुद्ध की ओर ले जाती है, जो अंततः एक झगड़े में बदल जाता है जो पूरे देश के सामने खेला जाता है।

स्टार स्टूडियोज धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से सेल्फी प्रस्तुत करता है। यह हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित है। सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं। यह 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म, ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here