ट्रक की चपेट में आने से 2 महिलाओं की मौत, 3 घायल

0
70

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। कुरई थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने कहा कि दुर्घटना शनिवार रात करीब नौ बजे जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर जबलपुर-नागपुर राजमार्ग पर कुरई के पास हुई। ट्रक की चपेट में आने से 70 वर्षीय पैदल महिला यात्री और मोटरसाइकिल सवार 32 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। हादसे में पैदल चल रही महिला का 72 वर्षीय पति घायल हो गया।

अधिकारी ने कहा कि मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रही महिला का पति और पांच वर्षीय बेटी भी घायल हो गया और उन्हें इलाज के लिए पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि रोड बनाने वाली कंपनी की गलती से हादसा हुआ है। रोड क्रॉस करने के लिए बीच में सिर्फ लगभग 4 फिट चौड़ी जगह ही छोड़ी है। जिससे एक्सीडेंट होने के 90% चांस हैं। रोड क्रॉसिंग की जगह में 6 लेन कि रोड होती है, लेकिन यहां 4 लेन रोड है। तहसील क्षेत्र में 98% रोड फ्लाई ओवर ही जाती है, या फिर बाइपास जाता है, लेकिन यह गांव के बीच से बिना फ्लाई ओवर की रोड गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here