राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर मारपीट करने, पैसे, आभूषण लेने का आरोप लगाया

0
55

अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर उनसे मारपीट करने तथा उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और आभूषण ले जाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद दुर्रानी को मंगलवार को शहर के ओशिवरा पुलिस थाने में लाया गया। एक अधिकारी ने सोमवार रात को पुलिस में दिए गए राखी सावंत के बयान का हवाला देते हुए बताया कि सावंत जनवरी 2022 में दुर्रानी के संपर्क में आयी और दोनों ने एक संयुक्त व्यावसायिक खाता खुलवाया।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, दुर्रानी ने एक कार खरीदने के लिए जून में उस खाते से 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि निकाली, लेकिन सावंत ने कोई आपत्ति नहीं जतायी, क्योंकि दुर्रानी ने कहा था कि वह उनसे शादी करेंगे। उन्होंने बताया कि बाद में दुर्रानी ने कथित तौर पर सावंत से दो बार मारपीट की, जिसके कारण उन्हें दुर्रानी के खिलाफ गैर-संज्ञेय शिकायत दर्ज करानी पड़ी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सावंत के मुताबिक दुर्रानी ने उन्हें धमकी दी कि वह उनके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा या उन्हें सड़क हादसे में मरवा देगा। सावंत ने दुर्रानी पर उन्हें ‘नमाज’ पढ़ने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया।

अधिकारी ने बताया कि रविवार रात को सावंत को पता चला कि उनकी अलमारी से पांच लाख रुपये नकद और उनकी मां के ढाई लाख रुपये के आभूषण गायब हैं। इसके बाद उन्हें अंधेरी की अपनी इमारत के चौकीदार से पता चला कि उनकी गैरमौजूदगी में दुर्रानी फ्लैट पर आया था।’’ पुलिस ने बताया कि इसके बाद सावंत ने ओशिवरा पुलिस थाने में सोमवार रात को शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद दुर्रानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 323 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here