विवादों के बीच बागेश्वर बाबा का चैलेंज, कहा- …. में दम है तो दूसरे धर्म के ऊपर फिल्म बनाकर दिखाएं

0
79

बागेश्वर सरकार इन दिनों सुर्खियों में हैं। अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगने के बाद नागपुर में दो दिन पहले कथा समाप्त करने के बाद से पंडित धर्मेद्र शास्त्री को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। बागेश्वर सरकार की कथा इन दिनों रायपुर में हो रही है। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म निर्माताओं पर निशाना साधा है। बागेश्वर सरकार ने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से कहना चाहता हूं कि मूवी बनाने वालों के बाप में दम है तो दूसरे धर्म के ऊपर फिल्म बनाकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को भारत में रहना मुश्किल हो जाएगा। बागेश्वर सरकार ने कहा कि धर्मांतरण को रोकने के लिए बागेश्वर धाम आदिवासी इलाकों में तीन दिन की कथा का आयोजन कर रहा है। बागेश्वर सरकार अक्सर हिन्दुओं को जगाने की बात करते हैं। बड़े-बड़े मुद्दों पर भी वो अपने बयान देते हैं। बागेश्वर महाराज कहते हैं कि मैं अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि लोगों को जगाने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं धर्मांतरण के खिलाफ लोगों को जागने के लिए काम कर रहा है।

बागेश्वर सरकार का दावा है कि उनके पास ऐसी शक्ति है कि वो लोगों के मन की बात जान जाते हैं। वो कहते हैं कि उनके पास ऊपर से कनेक्शन है। उन्हें ऊपर से सिंग्नल मिलता है। इस सिंग्नल के जरिए ही लोगों की समस्या जानते हैं। बागेश्वर महाराज की इन्ही शक्तियों के कारण बागेश्वर धाम में पहुंचने वाले भक्तों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

Disclaimer: cpnnews.co.in किसी अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है। साथ ही किसी की आस्था को भी ठेस पहुंचाना हमारा मकसद कतई नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here