फिल्म ‘Kedarnath’ के 4 साल पूरे होने पर सारा अली खान को आई सुशांत की याद, लिखा बेहद भावुक नोट

0
80

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को आज 4 साल पूरे हो चुके हैं। 7 दिसंबर साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनेत्री के अपोजिट लीड कैरेक्टर प्ले किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। साल 2020 में अचानक सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके अभिनय और असल जिंदगी की सादगी के वजह से आज भी फैंस उन्हें याद करते हैं। अब फिल्म केदारनाथ के चार साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक बेहद भावुक कर देने वाला नोट साझा किया है और साथ ही शूटिंग के दौरान अभिनेता के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम से ‘केदारनाथ’ फिल्म के शूट के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से दो  तस्वीरों में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच दोस्तों वाली बॉन्डिंग देखा जा सकती हैं।  पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है और उनके लिए बेहद भावुक नोट लिखा है।

सारा अली खान ने ये तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- “चार साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ। यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2018 में जाने के लिए कुछ भी करूंगी और इस फिल्म के हर सीन को फिर से शूट करूंगी, पर पल को फिर से जीऊंगी, सुशांत से संगीत, फिल्मों, किताबों, जीवन, अभिनय, सितारों और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखूंगी।”

सारा अली खान ने आगे लिखा- “हर सूर्योदय की गवाह बनूंगी। सूर्यास्त और चंद्रोदय, नदी की आवाज सुनें, मैगी और कुरकुरे की हर थाली का आनंद लें, तैयार होनें के लिए सुबह चार बजे उठे, गट्टू सर द्वारा परिचय और निर्देशन करें और बस फिर से मुक्कु बनें। जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद” और जैसा कि आज रात पूरा चांद चमकता है, मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास है, उस चमकीले सितारे की तरह चमक रहा है जो वह हमेशा था और रहेगा, केदारनाथ से आकाशगंगा तक। इसी के साथ एक्ट्रेस ने जय भोलेनाथ का हैशटैग यूज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here