मूसेवाला के हत्यारों का नया वीडियो आया सामने, कार में हथियार लहराते दिख रहे शूटर्स

0
117
मूसेवाला के हत्यारों का नया वीडियो आया सामने, कार में हथियार लहराते दिख रहे शूटर्स
मूसेवाला के हत्यारों का नया वीडियो आया सामने, कार में हथियार लहराते दिख रहे शूटर्स

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में मूसेवाला को कथित तौर पर करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा भी शामिल है। पुलिस मामले में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अंकित हरियाणा के सिरसा गांव का रहने वाला है और राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं। वह महज 4 महीने पहले ही गैंग में शामिल हुआ था। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद

एक वायरल वीडियो में कार के अंदर बैठे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, कपिल, सचिन भिवानी और दीपक बंदूकों को प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। यह वीडियो कब का है और कहां का है? इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस अंकित और भिवानी के पास से दो पिस्टल और 19 कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद हुआ है। गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने दो शूटरों समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के रहने वाले कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई थी।

रविवार रात को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार

स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक, अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को रविवार रात को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के वॉन्टेड अपराधी हैं। पुलिस के अनुसार, अंकित पंजाबी गायक की हत्या में शामिल शूटर में से एक है, जबकि सचिन भिवानी ने इन शूटर को शरण और अन्य सहायता मुहैया कराई थी। हरियाणा का रहने वाला सचिन राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वॉन्टेड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here