अमरावती मर्डर का नया CCTV फुटेज आया सामने, घुटने के बल बैठ उमेश कोल्हे पर हमला करते नजर आए आरोपी

0
155
अमरावती मर्डर का नया CCTV फुटेज आया सामने, घुटने के बल बैठ उमेश कोल्हे पर हमला करते नजर आए आरोपी
अमरावती मर्डर का नया CCTV फुटेज आया सामने, घुटने के बल बैठ उमेश कोल्हे पर हमला करते नजर आए आरोपी

अमरावती के उमेश कोल्हे हत्याकांड में नया CCTV फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी उमेश कोल्हे पर वार करते नजर आ रहे हैं इस वीडियो में आरोपी बाइक से आते हैं और फिर यू टर्न लेते हैं. इस वीडियो में केमिस्ट उमेश कोल्हे घुटने के बल बैठे हुए हैं सीसीटीवी उसी इलाके में मौजूद एक स्कूल का है लेकिन डार्कनेस की वजह से तस्वीरें बहुत ज्यादा साफ नजर नहीं आ रही।

हत्या के मामले के सभी सात आरोपियों को एनआईए ने हिरासत में ले लिया

बता दें कि केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मामले के सभी सात आरोपियों को एनआईए ने हिरासत में ले लिया है. इन आरोपियों को सोमवार को अमरावती की एक अदालत में पेश किया गया था, जिसने ट्रांजिट रिमांड प्रदान की थी आरोपियों को आठ जुलाई से पहले एनआईए की मुंबई की अदालत के समक्ष पेश किया जा सकता है पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने सोमवार को बताया था कि अमरावती पुलिस को नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट और केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बीच तार जुड़े होने के बारे में पता चला था, लेकिन मामले के ‘‘अत्यंत संवेदनशील’’ होने के कारण पहले इसका खुलासा नहीं किया गया।

21 जून को तीन लोगों ने कथित तौर पर चाकू से उमेश कोल्हे पर हमला किया था

उन्होंने कहा था कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने पहले इसका खुलासा नहीं किया. एनआईए द्वारा हिरासत में लिए गए सात आरोपी मुदस्सर अहमद (22), शाहरुख पठान (25), अब्दुल तौफीक (24), शोएब खान (22), आतिब रशीद (22) और डॉ. यूसुफ खान बहादुर खान (44) और कथित मुख्य साजिशकर्ता शेख इरफान शेख रहिम हैं. पुलिस मामले में एक अन्य आरोपी शमीम अहमद की तलाश भी कर रही है गौरतलब है कि 21 जून को तीन लोगों ने कथित तौर पर चाकू से उमेश कोल्हे पर हमला किया था उमेश की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा का समर्थन किया था, जिन्होंने टीवी पर एक बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here