PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारे कांग्रेस के 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार

0
180

 

आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के साथ बड़ी चूक का मामला सामने आया है। यहां पीएम मोदी के चॉपर के पास प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे छोड़ दिए। विजयवाड़ा से जब प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ान भर रहा था तभी आसमान में काले गुब्बारे उड़ते हुए दुखायी दिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये गुब्बारे छोड़े थे। जहां से प्रधानमंत्री का चॉपर उड़ान भरने वाला था वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे।

इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है

उनके हाथ में काले गुब्बारे और प्लैसकार्ड थे। वे पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले नारे भी लगा रहे थे। विजयवाड़ा के कमिश्नर कांथी राणा का कहना है कि पीएम के हेलिकॉप्टर से करीब दो किलोमीटर की दूरी से कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुब्बारे छोड़े थे। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और केस भी दर्ज कर लिया गया है। अभी एक शख्स फरार बताया जा रहा है। प्रधानमंत्री आंध्र प्रदेश अल्लूरी सीताराम राजू की जन्मजयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

आदिवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की 30 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया

उन्होंने आदिवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की 30 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। एलुरु रेंज के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जी पाला राजू ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कांग्रेस नेताओं ने देशव्यापी विरोध का आह्वान किया था। सावधानी के तौर पर पुलिस ने धारा 30 और धारा 144 लगाई थी। प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले ही तीन कांग्रेस कार्यकर्ता सुंकारा पदमश्री, पार्वती और किशोर को एयरपोर्ट के पास काले गुब्बारे लेकर टहलते देखा गया था। पुलिस ने उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here