JugJugg Jeeyo Box Office : 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वरुण-कियारा की फिल्म

0
95
JugJugg Jeeyo Box Office : 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वरुण-कियारा की फिल्म
JugJugg Jeeyo Box Office : 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वरुण-कियारा की फिल्म

 

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। फिल्म की कमाई के आंकड़े खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को इस बारे में बताया है। वरुण धवन ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर नीचे 100 करोड़ लिखा है। फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग मिली थी और इसने काफी कम वक्त में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

पोस्ट करते हुए वरुण धवन ने लिखा, ‘वर्ल्डवाइड 100 करोड़ हो गया

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में अनिल कपूर और नीतू कपूर ने भी अन्य अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की खुशी में पोस्ट करते हुए वरुण धवन ने लिखा, ‘वर्ल्डवाइड 100 करोड़ हो गया है। आप लोगों का शुक्रिया अदा कैसे करूं। सभी लोग जुग जुग जियो।’

फिल्म को IMDb पर 7.5 रेटिंग मिली

कमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के काम की तारीफ की है। बता दें कि राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को IMDb पर 7.5 रेटिंग मिली है और क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब रही

थिएटर्स में फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब रही। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये 2 पीढ़ियों द्वारा शादी के बाद फेस किए गए कॉम्पलिकेशन्स के बारे में है। वरुण धवन शादी के बाद कियारा आडवाणी के साथ ठीक से रह नहीं पाते और तलाक के बारे में सोच लेते हैं। लेकिन उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि अपने पिता से इस बारे में कैसे बात करें। बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके पिता भी इसी बारे में सोचते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here